Breaking News

मर के भी जिंदा है इरफान खान, निधन को हुआ आज एक साल

फिल्मी जगत का चमकदार सितारा इरफान ख़ान (Irrfan Khan) ने पिछले साल 29 अप्रैल को अचानक इस दुनिया को अलविदा कह दिया था.बॉलीवुड के चहेते एक्टर्स में से एक इरफान खान (Irrfan Khan) के निधन को आज एक साल पूरा हो गया है. 29 अप्रैल 2020 को इरफान खान का कोलन इनफेक्शन के चलते लंबी बीमारी के बाद मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में आखिरी सांसें ली थीं. भले ही इरफान हमें छोड़कर चले गए हैं, लेकिन आज भी उनकी यादें ना सिर्फ उनके परिवार बल्कि फैंस के दिलों में भी बसी हैं. सोशल मीडिया पर भी लोग अपने फेवरेट एक्टर को श्रद्धांजलि दे रहे हैं.

आज उनके निधन को एक साल बीत गया है, लेकिन दिल आज भी है इस बात को मानने से इंकार कर देता है कि इरफान अब नहीं हैं. अपनी जादुई अदाकारी के जरिए वह हमेशा अपने चाहने के साथ रहेंगे.

सोशल मीडिया पर भी इरफान खान के फैंस उन्हें याद कर भावुक हो रहे हैं और अपने-अपने तरीके से अपने चहेते अभिनेता को श्रद्धांजलि दे रहे हैं. ट्विटर पर भी #IrrfanKhan ट्रेंड कर रहा है. लोग इरफान के लिए भावुक पोस्ट कर रहे हैं और उस पर तरह-तरह के कमेंट और रिएक्शन भी दे रहे हैं. आज उनकी डेथ एनिवर्सरी पर इरफान के बेटे बाबिल खान और वाइफ सुतापा सिकदर ने भी आखिरी वक्त में कही गई उनकी बातें शेयर की हैं. इरफान को याद करते हुए बाबिल और सुतापा दोनों ही भावुक हो गए.

एक इंटरव्यू में इरफान की पत्नी और बाबिल की मां सुतापा ने बताया था कि, इरफान ने कहा था, ‘मैं ये फिल्म बाबिल के साथ करना चाहता हूं. मैं इस फिल्म में एक्टर या डायरेक्शन करना चाहता हूं. अगर मैं एक्टिंग नहीं कर पाया तो डायरेक्शन करूंगा. लेकिन शायद मुझे एक्टिंग करनी चाहिए’. वो कुछ इस तरह के सपने देख रहे थे और प्लान बना रहे थे, और फिर अचानक सब खत्म हो गया.’