Breaking News

मदरसे और मस्जिद बंद होने पर लव जिहाद भी हो जाएगा बंद- साध्वी प्राची

विश्व हिंदू परिषद की फायर ब्रांड नेता साध्वी प्राची आज सुबह बरेली पहुंचीं, जहां सर्किट हाउस में धर्मांतरण के मामलों पर उन्होंने कहा कि हिंदुओं को सिर्फ पैसा कमाने की चिंता है, जबकि धर्मांतरण कराने वाले लोगों को हिंदुस्तान पर शासन करने की चिंता है। ऐसे लोगों ने हजारों सालों के लिए इसे अपना एजेंडा बना लिया है।

साध्वी प्राची ने आगे कहा लव जिहाद मस्जिदों से शुरू होता है और वहीं से इसका पूरा ज्ञान बांटा जाता है। जिसके चलते लव जिहाद के मामले बढ़ रहे हैं। उन्होंने कहा कि जिस दिन हिंदुस्तान में मदरसे और मस्जिद बंद हो जाएंगे तो लव जिहाद भी अपने आप ही बंद हो जाएगा। जिसके बाद हिंदुस्तान के साथ ही पूरे विश्व में सुख-शांति और अमन चैन होगा। साथ ही उन्होंने कहा कि यूपी में सरकारी जमीनों से अवैध मजारों को हटाया जाना चाहिए।

‘अखिलेश भइया कुर्सी पाने का सपना छोड़ दें’
समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पर हमला बोलते हुए साध्वी प्राची ने कहा कि उनकी मानसिकता सिर्फ कुर्सी पाने की है, लेकिन अब अखिलेश भइया को ऐसे सपने छोड़ देने चाहिए। क्योंकि अब उनके पास में कुर्सी नहीं आएगी। चाहें कितना भी प्रोपगेंडा कर लें। क्योंकि 2024 में एक बार फिर मोदी की सरकार ही बनेगी।

सरकारी संपत्तियों पर बनीं मजारों को हटाना जरूरी
उत्तराखंड में सरकारी जमीनों से मजारों को हटाने के सरकार के फैसले को साध्वी प्राची ने सही बताते हुए कहा कि वक्फ बोर्ड के नाम पर सरकारी संपत्तियों पर बनीं मजारों को हटाना जरूरी था। मुख्यमंत्री धामी बहुत अच्छा कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि उत्तराखंड देवभूमि है, लेकिन वहां गैर हिंदुओं की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। जिसकी वजह जानने के लिए दूसरे समुदाय के लोगों के आईडी प्रूफ चेक करने चाहिए। क्योंकि ऐसे लोगों ने अपनी कई-कई आईडी बनवा रखी हैं और पूरे के पूरे गांवों में कब्जा कर रखा है। जिससे हिंदुओं का पलायन हो रहा है। इस पर मुख्यमंत्री धामी को एक्शन लेना चाहिए और जांच के बाद ऐसे लोगों पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए।

उन्होंने कहा कि लव जिहाद और लैंड जिहाद के साथ ही अब बच्चों के लिए गेम जिहाद भी शुरू हो गया है। यह पूरी साजिश हिंदुस्तान पर कब्जा करने की चल रही है। इसलिए हिंदुओं इसे समझने और चिंतन करने की जरूरत है।