Breaking News

भोजपुरी एक्टिव प्रमोद प्रेमी का सॉन्ग ‘लभर के लईका हो गईल’ ने यूट्यूब पर मचाया धमाल

भोजपुरी सिनेमा में कई ऐसे सिंगर्स-एक्टर्स हैं जिनके गाने रिलीज होने के साथ ही धमाल मचा देते हैं. अरविंद अकेला कल्लू , समर सिंह , रितेश पांडे, राकेश मिश्रा आदि जैसे दिग्गज सिंगर्स का बोल-बाला है. इन्होंने भोजपुरी सिनेमा के जाने-माने चेहरों, जैसे खेसारी लाल यादव , निरहुआ , पवन सिंह  को भी कड़ी टक्कर दी है. इन तमाम सिंगर्स-एक्टर्स के गाने एक दूसरे को मात देकर भोजपुरी दर्शकों के दिलों में जगह बना लेते हैं. भोजपुरी इंडस्ट्री में एक और ऐसा ही लाजवाब सिंगर है जिसके गाने बंपर हिट होते हैं. इनका नाम है प्रमोद प्रेमी यादव .


प्रमोद प्रेमी यादव के एक के बाद एक कई सुपरहिट गाने रिलीज हुए हैं जिसे लोगों ने बहुत पसंद किया है मगर कल यानी 4 अप्रैल को प्रमोद प्रेमी (Pramod Premi) का एक नया गाना रिलीज हुआ है जिसने यूट्यूब पर तहलका मचा दिया है. इस सुपरहिट गाने का नाम है ‘लभर के लईका हो गईल’ (Lover Ke Laika Ho Gail). प्रमोद प्रेमी की फैन फॉलोइंग का अंदाजा आप इसी से लगा सकते हैं कि सिंगर ने ‘लभर के लईका हो गईल’ का कल सिर्फ ऑडियो रिलीज किया था और कुछ ही घंटों में गाने को लाखों व्यूज मिल चुके हैं. 4 अप्रैल की सुबह गाना रिलीज हुआ था और उसी दिन शाम तक गाने के 6 लाख से ज्यादा व्यूज थे. सोचिए जब इस गाने का वीडियो जारी किया जाएगा तो ये क्या धमाका कर देगा. बेशक फैंस को इस गाने के वीडियो का भी इंतजार है.

आपको बता दें कि प्रमोद प्रेमी के इस गाने को लिखा है शुभ दयाल सोहरा ने जबकि प्रमोद प्रेमी ने खुद इस गाने को अपनी आवाज दी है. गाने का मधुर म्यूजिक तैयार किया है आर्या शर्मा ने और इस गाने के रिकॉर्डिस्ट साहिल यादव हैं. प्रमोद प्रेमी का ये सुपरहिट सॉन्ग वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है.