Breaking News

भीषण सड़क हादसे में दो युवकों की दर्दनाक मौत, परिजनों में मचा कोहराम

सिरसा में सुबह नेशनल हाईवे नंबर नौ पर टोल प्लाजा के समीप हुए सड़क हादसे में दो युवकों की अज्ञात वाहन की चपेट में आने से मौत हो गई। दोनों युवक आपस में दोस्त थे और सुबह सैर करके वापस घर जा रहे थे। हादसे की जानकारी मिलने के बाद युवकों के स्वजन मौके पर पहुंचे। वहीं डिंग थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच की। दोनों मृतक इकलौते बेटे थे।

जानकारी मुताबिक गांव भावदीन निवासी मोंटी उर्फ मोहित फुटेला व दिलप्रीत सुबह करीब साढ़े छह बजे टोल प्लाजा से अपने गांव भावदीन जा रहे थे। रास्ते में पीछे से आ रहे अज्ञात वाहन ने दोनाें को टक्कर मार दी। जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। राहगीरों ने हादसे के बारे में सूचना दी। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची। दोनों मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल में लाया गया है।

मृतक मोहित के चाचा प्रदीप ने बताया कि सुबह उसका भतीजा मोहित अपने दोस्त दिलप्रीत के साथ टोल प्लाजा के समीप सैर के लिए गया था। साथ ही उन्होंने टोल के नजदीक स्थित एक ढाणी से फ्रूट लेने गए थे। वापस गांव आते समय सिरसा से फतेहाबाद की तरफ जाने वाले वाहन ने पीछे से टक्कर मार दी। जिससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। गांव भावदीन के सरपंच गुरजीत सिंह कंग ने बताया कि दोनों युवक दोस्त थे।

मृतक मोहित करीब 26 साल का था और निजी अस्पताल में कंपाउडर था। उसका गांव में खुद का क्लीनिक भी था तथा वह अविवाहित था। वहीं मृतक दिलप्रीत करीब 20 साल का था। सिरसा कालेज में पढ़ रहा है। इस मामले में डिंग थाना पुलिस टोल प्लाजा व आसपास लगे कैमरों की रिकार्डिंग जांच रही है। इस मामले में मृतक युवकों के स्वजनों के बयान पर अभियोग दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।