Breaking News

बड़ी खबर: ड्रग्स मामले में फंसी मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह और पति हर्ष लिंबाचिया को मिली जमानत

ड्रग्स मामले में एनसीबी द्वारा गिरफ्तारी के बाद भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया को बड़ी राहत मिली है। मुंबई की स्पेशल NDPS कोर्ट से उन्हें जमानत मिल गई है। टीवी पर बड़ी कॉमेडियन भारती को नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो (NCB) ने घर में गांजा बरामद होने के बाद ग‍िरफ्तार किया था. ड्रग्स केस में एनसीबी द्वारा गिरफ्तार किए जाने के बाद भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिम्बाचिया को रविवार को किला कोर्ट में पेश किया गया.

मामले पर सुनवाई करते हुए कोर्ट ने भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया को 14 दिन तक के लिए यानी 4 दिसंबर तक के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया था. आज एनडीपीएस की स्‍पेशल कोर्ट ने इन दोनों की जमानत अर्जी मंजूर कर ली है.

भारती और हर्ष की गिरफ्तारी के बाद से ही कॉमेडी जगत के कई लोग इस मामले पर अपनी राय रखने लगे हैं. हाल ही में राजू श्रीवास्तव ने भारती और हर्ष की गिरफ्तारी पर कमेंट किया था और अब जॉनी लीवर ने भी मामले पर अपनी बात रखी. जॉनी लीवर ने संजय दत्त का उदाहरण देते हुए दोनों को अपनी गलती कुबूल करने की सलाह दी है. जॉनी लीवर ने कहा – ‘दोनों को जेल से बाहर आने के बाद अपने दोस्तों से इस पर बात करनी चाहिए और सभी को ड्रग्स का सेवन ना करने की सलाह देना चाहिए. संजय दत्त को देखिए, उन्होंने दुनिया के सामने अपनी गलती को माना. ऐसे ही अपनी गलती मान लीजिए और ड्रग्स छोड़ने का संकल्प लीजिये. कोई इसके लिए आपको फूलों का गुलदस्ता नहीं देगा.’