Breaking News

बुलंदशहर में फिर मचा बवाल, बजरंग दल ने युवक पर किया लाठी-डंडों से ताबड़तोड़ हमला

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर के खुर्जा नगर में रोडवेज अड्डे के निकट सोमवार को बजरंग दल के युवकों ने एक ही संप्रदाय के दूसरे गुट के युवक को घेरकर लाठी-डंडों से ताबड़तोड़ प्रहार किया. इस दौरान गोलियां भी चलाने का आरोप है. गोली पीड़ित युवक के हाथ में लगी है. पुलिस ने बजरंग दल के प्रांतीय संयोजक समेत 8 के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया है. पीड़ित युवक बुरी तरह से घायल को गया है. युवक खुर्जा के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां पुलिस की टीम आरोपियों के बारे में पूछताछ कर रही है.

घटना कोतवाली खुर्जा नगर क्षेत्र की है. पीड़ित युवक का आरोप है कि वो अपनी बहन के साथ दवाई लेने गया था. इसी बीच हमलावरों ने उसे रास्ते में घेर लिया और मारपीट शुरू कर दी, जिससे पीड़ति का सिर फट गया और जमीन पर गिर गया. पुलिस ने पीड़ित के परिजनों को सूचना देकर उसे खुर्जा के कैलाश हॉस्पिटल में भर्ती कराया.

पीड़ित ने बताया है कि हिन्दुवादी संगठन से जुड़ा नेता प्रवीण भाटी और उसके साथियों ने साथ रंजिशन हमला किया. फिलहाल पुलिस ने पीड़ित युवक की तहरीर पर बजरंग दल के प्रांतीय संयोजक समेत 8 के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुटी है. पुलिस आरोपियों की तलाश में छापेमारी कर रही है.