Breaking News

बोल्ड एंड हॉट फोटोशूट से नोरा फतेही ने इंटरनेट पर लगाई आग, तस्वीरों पर फैंस का आया रिएक्शन

बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही(Nora Fatehi) आज इंडस्ट्री की सफल और खूबसूरत अभिनेत्रियों की लिस्ट में शुमार हो चुकी है। उन्हें बॉलीवुड की कई फिल्मों में आइटम सॉन्ग करते देखा गया है। ये कहना वाजिब होगा कि वो एक बहुत अच्छी डांसर है। इसके अलावा उन्हें बिग-बॉस में भी बतौर कंटेस्टेंट देखा गया था. वहीं अगर बात करें नोरा की फिजीक और स्टाइलिश अंदाज की तो वो बड़ी-बड़ी एक्ट्रेसेज को टक्कर देती है। उनकी खूबसूरती का हर कोई दीवाना है। नोरा सोशल मीडिया(Social media) पर काफी एक्टिव रहती है। वो अक्सर अपनी हॉट और बोल्ड फोटोज सोशल मीडिया पर फैंस के लिए शेयर करती रहती है। वहीं एक बार फिर उनकी कुछ हॉट तस्वीरें सामने आई है जिनसे उनके फैंस का दिल मचल उठा है।

दरअसल, नोरा ने एक फोटोशूट(Photoshoot) कराया है जिसकी तस्वीरें इंटरनेट पर धूम मचा रही है। तस्वीरों में नोरा बेहद ही हॉट और बोल्ड लुक में नजर आ रही है। नोरा समंदर किनारे रेत पर बैठी हुई नजर आ रही है और उन्होंने टाइगर पैटर्न वाली रिवीलिंग ड्रेस पहन रखी है जिसमें वह काफी खूबसूरत लग रही हैं.

इस आउटफिट में नोरा(Nora) का ये लुक देखते ही बनता है। इसके साथ ही उन्होंने कानों में बड़े-बड़े गोल्डन इयररिंग्स पहने हुए हैं और बालों को खुला रखा हुआ है।

बता दें कि वैसे तो अक्सर नोरा अपने फैंस के लिए अपनी फोटोज शेयर करती रहती है. लेकिन इस बार उन्होंने फैंस को ये ट्रीट एक खास वजह के चलते दी है। दरअसल, नोरा फतेही (Nora Fatehi) की सोशल मीडिया पर 3 करोड़ से ज्यादा फैन फॉलोविंग है। तो इस खुशखबरी को नोरा ने अपनी नई तस्वीरों के साथ फैंस के साथ एन्जॉय किया है.इसके साथ ही नोरा का गाना ‘जालिमा कोका कोला’ (Zalima Coca Cola)रिलीज हो चुका है और यह  इंटरनेट पर जमकर धूम मचा रहा है।

नोरी की इन फोटोज को लोग काफी पसंद कर रहे है और जमकर कमेंट कर रहे है। बता दें कि सिर्फ 2 घंटे में नोरा की इन तस्वीरों को 11 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है और इन तस्वीरों की खूब तारीफ कर  रहे है।

बात करें नोरा के वर्कफ्रंट की तो वह जल्द ही फिल्म भुज द प्राइड ऑफ इंडिया(Bhuj The Pride Of India) में एक्टिंग करती नजर आएंगी. यह फिल्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार(disney plus hotstar) पर जल्द ही रिलीज होगी।