Breaking News

बॉलीवुड डिवाज का देसी लुक बना Inspiration, आप भी दिवाली में ट्राइ करें ये नए स्टाइल्स

खुशियों के त्योहार दिवाली में आप इस बार खुद को खुश रखें। जी हां, अपने आप को खुश रखने का सबसे अच्छा तरीका है शॉपिंग। इन दिनों हर लड़की का एक ही सवाल है दिवाली में क्या पहनें और कैसे दिखें.

इस सभी सवालों के जवाब देने के लिए हम आपकाे बॉलीवुड डिवाज के कुछ बेहतरीन कलेक्शन दिखाने जा रहे हैं। इन डिवाज का  स्टाइल और आउटफिट दूसरों से बिल्कुल अलग और यूनिक है, तो साेचिए मत इस त्योहार इस तरह के आउटफिट को फॉलों करें। तो आइये डालते है इन शानदार कलेक्शन पर

PunjabKesari
रवीना टंडन का ट्रेंडी स्टाइल आपको जरुर Impress करेगा। रवीना टंडन अपनी लेटेस्ट फोटो में शरारा और क्रॉप टॉप पहनेनजर आई थी। ब्लैक कलर का शरारा, ब्लैक कलर का ही फिटिंग क्रॉप टॉप और ब्लैक एंड व्हाइट जैकेट में रवीना बेहद खूबसूरत दिख रही हैं। अगर आप ब्लैक नहीं पहनना चाहती तो किसी और कलर को choose कर सकती हैं।
किसी भी शरारा सेट का शरारा लेकर उसमें मैचिंग या फिर कंट्रास्ट क्रॉप टॉप पहन सकती हैं।

PunjabKesari

फिल्म शेरशाह की सफलता के बाद एक्ट्रेस कियारा आडवाणी खूब सुर्खियों में चल रही है। ऐसे में वह अपने आउटफिट पर भी खूब ध्यान दे रही हैं।  हाल ही में  कियारा   सफेद और पीले रंग के एथनिक वियर में अपनी फोटो शेयर की थी।  लहंगे को स्टाइलिश टच देने के लिए कियारा ने स्टेटमेंट मेकिंग चोकर नेकलेस चुना। इस हल्के- फल्के लहंगे को कैरी करना बहुत आसान है।

PunjabKesari
बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा माधुरी दीक्षित के लुक को फॉलाे करना का मन है तो बिल्कुल भी सोचिए मत।  कुछ डिफरेंट और हटके ट्राई करना है तो उनका ये लुक बेस्ट है।  एक्ट्रेस को हाल ही में फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा का डिज़ाइन किया हुआ लहंगा पहने देखा गया था।  लहंगे के साथ माधुरी ने एक साटन का दुपट्टा भी कैरी किया था।

PunjabKesari

ट्रेडिशनल फंक्शन के लिए रेड कलर एक दम परफैक्ट है। अगर रेड पहनने का मन है तो शिल्पा शेट्टी से आइडिया ले सकती हैं। कुछ दिनों पहलेअभिनेत्री ruffled रेड साड़ी में नजर आई थी । इसके साथ उन्होंने कमर में बेल्ट लगा रखी थी जिसके की उसे हाइलाट कर सकें। माथे पर टिका और गले में मैचिंग हार उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहे थे।

PunjabKesari

सारा अली खान ने सूट सलवार को भी फैशन स्टेटमेंट बना दिया है। वह अक्सर इंडियन अटायर में नजर आती हैं। अगर आप सिंपल लुक चाहती हैं तो  सारा की तरह सारा की तरह सफेद रंग के शरारा सूट को Try कर सकती हैं। इस दौरान सारा अली  ने अपने सफेद सूट को सफेद रंग की ही मोजड़ी के साथ टीम अप किया था,  ये सिंपल लुक उन पर काफी फब रहा था।

PunjabKesari
इस लिस्ट में बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सैनन का नाम भी शामिल है। वह अपने ट्रेडिशनल लुक को लेकर छाई रहती हैं। हाल ही में कृति व्हाइट, गोल्डन लहंगे में नजर आई थी। लहंगे के साथ उन्होंने गोल्डन ज्वेलरी मैच की है जो उनके लुक को परफेक्ट बना रही थी। व्हाइट रोज के साथ ट्रेडिशनल जुड़ा बनाया था, जो उनके ऊपर काफी सूट कर रहा था।