Breaking News

शिवपाल बोले- हक मिले तो सपा में वापसी को हूं तैयार

प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के मुखिया शिवपाल यादव ने कहा कि समाजवादी पार्टी को ऊंचाई तक पहुंचाने में 75 फीसदी योगदान नेताजी मुलायम सिंह यादव का है तो 25 फीसदी उनका है। अखिलेश यादव पार्टी में उनका 25 फीसदी हक दें तो वह पार्टी में वापसी को तैयार हैं। शिवपाल यादव रविवार को गाजियाबाद में पत्रकार वार्ता में उक्त बातें कहीं।

उन्होंने किसानों, डीजल, पेट्रोल, गैस और बिजली महंगे होने और बेरोजगारी पर सरकार पर तंज कसे। प्रदेश में अपराध का बोलबाला बताया। एक सवाल पर उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी को ऊंचाइयों तक पहुंचने में उनका काफी योगदान रहा है। जब उन्हें उनका हक नहीं मिला तो उन्हें पार्टी से अलग होना पड़ा। यदि उन्हें अपना हक वापस मिले तो वह आज भी पार्टी में वापसी को तैयार हैं। शिवपाल ने चुनाव के संबंध मे कहा कि स्थानीय दलों के साथ एक बड़ी राष्ट्रीय पार्टी से गठबंधन करेंगे। उन्होंने केंद्र सरकार से वर्तमान में जातिगत जनगणना कराने की मांग की। पत्रकार वार्ता में जिला प्रवक्ता नाहर सिंह यादव, अध्यक्ष हाजी नूर मोहम्मद, वीर सिहं, सुंदर लाल, महानगर अध्यक्ष जेपी अग्रवाल, पूजा खन्ना आदि रहे।

परिवर्तन के लिए निकाल रहे यात्रा

यादव सामाजिक परिवर्तन यात्रा लेकर शनिवार देर शाम गाजियाबाद आए थे। यात्रा के संबंध में शिवपाल ने बताया कि दो अक्तूबर को मथुरा से यात्रा शुरू की गई। आगरा, फिराजाबाद, इटावा, सैफई, कानपुर नगर, फतेहपुर, प्रयागराज, अमेठी, मेरठ, मुजफ्फनगर, सहारनपुर, बागपत से गाजियाबाद पहुंची। रविवार को रथयात्रा नोएडा के लिए रवाना हुई। रथयात्रा का मकसद लोगों को जागरूक कर सरकार का उखाड फेंकना है।