Breaking News

बिहारी अंदाज में PM मोदी ने भरी चुनावी हुंकार, रैली में भोजपुरी बोलते हुए इन मुद्दों पर मांगा वोट

बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Elections 2020) को नजदीक देखते हुए बीजेपी ने अपनी पूरी ताकत झोंकनी शुरू कर दी है. ऐसे में अब देश के पीएम मोदी (PM Modi) ने भी आज से अपनी चुनावी जनसभा की शुरूआत कर दी है. शुक्रवार को सासाराम रैली में उन्होंने अपना पहला भाषण देकर जनता का दिल जीत लिया. बिहारी अंदाज में पीएम मोदी ने जिस तरह से हुंकार भरी उसे देखकर तो आधे से ज्यादा लोग भौचक्के रह गए होंगे, लेकिन भोजपुरी भाषा में पीएम मोदी ने जनता को संबोधित करते हुए अपना पूरा भाषण खत्म किया. हालांकि पहली रैली में ही पीएम मोदी ने अपने सभी वादों को जनता के सामने स्पष्ट कर दिया है. ऐसा लग रहा है कि, इस बार महागठबंधन पर जमकर पीएम मोदी वार करने वाले हैं.

रैली के दौरान पीएम मोदी ने जनता के बीच राजद (RJD) और कांग्रेस की जमकर धज्जियां उड़ाई. उन्होंने कहा कि इनके राज में प्रदेश तरक्की नहीं कर पाया. इसलिए अबकी बार बिहार की जनता ने ये निर्णय कर लिया है कि, वे बिहार को ‘बीमारू’ बनाने वाले लोगों को इस बार सत्ता में नहीं आने देंगे. अपने पहले भाषण की शुरूआत भोजपुरी में करते हुए उन्होंने सब पर जुबानी बाण छोड़े जो लगातार जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने को लेकर बवाल खड़ा कर रहे हैं.

भोजपुरी भाषा में गरजे पीएम मोदी
रैली में जनता को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि, ‘लालटेन के जमाना गईल, भारत के दिल बाटे बिहार, सम्पूर्ण क्रांति के जयघोष बा बिहार, भारत के स्वाभिमान बाटे बिहार, बिहार के जवान गलवान आ पुलवामा में बलिदान भइले लेकिन भारत माता के शीश ना झुके देहले, हम उनका श्रद्धांजलि दे तानी’. पीएम के बिहारी संबोधन को सुनने के बाद तो वहां पर मौजूद जनता भी उनकी दीवानी हो गई.