Breaking News

कालीन भइया के दबदबे ने एक बार फिर मचाया भौकाल, बोल्ड सीन से खून-खच्चर तक…पिछले सीजन से ज्यादा टाइट है मिर्जापुर 2

अमेजन प्राइम का ब्लॉबस्टर वेब सीरीज मिर्जापुर का दूसरा सीजन रिलीज कर दिया गया है। पिछले सीजन के मुकाबले मिर्जापुर-2 कई मायनों में डबल डोज देता है। वॉयलेंस हो या गाली गलौज, न्यूड सीन्स हों या डबल मीनिंग जोक्स इस बार मेकर्स ने हर मामले में एक कदम आगे जाने की पूरी कोशिश की है।

Mirzapur 2: रिलीज होते ही दिख गया मिर्जापुर का भौकाल, दर्शकों ने बताई बेस्ट  वेब सीरीज - Mirzapur 2 Twitter reactions review best web series pankaj  tripathi ali fazal tmov - AajTak

मिर्जापुर के कथानक में इस्तेमाल की गई भाषा ही फैंस का दिल जीत रही है। पहले सीजन में एडल्ट जोक्स से लेकर गाली गलौज तक को दर्शकों ने काफी एन्जॉय किया था इसलिए इस बार इसकी मात्रा पहले से बढ़ाई गई है। वहीं इस सीजन में कई बार इंटेंस सीन्स के बीच भी आपको डबल मीनिंग जोक्स सुनाई पड़ते हैं। जो सीन की गंभीरता को तो बनाए रखते हैं लेकिन कहीं न कहीं हंसाते भी हैं। साथ ही सभी किरदार बात-बात पर गालियों का इस्तेमाल भी पहले से ज्यादा करते नजर आ रहे हैं।

Mirzapur 2 release date out: Mirzapur season 2 release on 23rd October 2020  fan hails Pankaj Tripathi Ali Fazal - मिर्जापुर 2 की रिलीज डेट आई, सोशल  मीडिया पर गुड्डू भैया Vs कालीन भैया शुरू

पिछले सीजन में जाहिर तौर पर खून खराबा काफी दिखाया गया था लेकिन इस बार इसका लेवल भी एक नंबर ज्यादा ही रखा गया है। कई दृश्य ऐसे हैं जो लोगों को विचलित कर सकते हैं। गंडासे से किसी का कत्ल करना हो या वीभत्स तरीके से किसी की जान लेना. मेकर्स हर सीन को ज्यादा से ज्यादा रियलस्टिक रखने की कोशिश की है।