Breaking News

बिरला फैमिली को लगी आरोही के हेरफेर की भनक, झूठा रिश्ता तोड़ अभिमन्यु, अक्षरा संग बांधेगा प्यार का बंधन

शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में मेजर ट्विस्ट आने वाला है. आरोही की सच्चाई सबके सामने आने वाली है. दरअसल, अक्षरा को भनक हो चुकी है कि आरोही अभि को हासिल करने के लिए पैंतरे आजमा रही है. सगई से लेकर अब तक आरोही बिरला परिवार से कई सारे झूठ बोल चुकी है। इसको लेकर अक्षरा ने भी उसे वॉर्निंग दी थी.

अब शो में अभिमन्यु की ताई जी ने आरोही को गहनों के फर्जी बिल बनवाते हुए देख लिया है. ऐसे में वह आरोही का खेल समझने की कोशिश कर रही है. ज्ञात हो अभि की ताई नहीं चाहती कि आरोही बिरला परिवार की बहू बने. क्योंकि वह हॉस्पिटल और घर में अपनी बनी बनाई पोजिशन को खोना नहीं चाहती. वह बिरला परिवार में अभि की मां मंजरी जैसी सीधी साधी बहू चाहती है. ऐसे में वह आरोही की जगह अक्षरा को बिरला परिवार की बहू बनाना चाहती थी.

टूटेगा अभिमन्यु और आरोही का ‘ये रिश्ता’, अक्षरा संग बनेगी बात?

अब कहानी में मेजर ट्विस्ट तब आएगा जब अभि के छोटे भाई को आरोही का सच पता चलेगा. कोई अंजान शख्स आरोही को बाइक पर एक लिफाफा पकड़ाएगा जिसके अंदर आरोही के झूठ छिपे हुए हैं. क्या अनुज आरोही की पोल खोल देगा? क्या अभि की ताईजी आरोही का सच सामने लाएगी? ये जानना काफी दिलचस्प होगा.

बता दें, इससे पहले अक्षरा ने आरोही को समझाया था कि वह ऐसा कोई भी काम न करे जो कि अभि को बर्दाश्त न हो, क्योंकि अभि को झूठ पसंद नहीं है. लेकिन आरोही को इससे कोई फर्क नहीं पड़ता. जहां अक्षऱा अभी तक समझ रही थी कि आरोही अभि के लिए सही लड़की है, लेकिन आरोही ने इस बीच काफी हेर-फेर की.

दरअसल, अक्षरा को पता चल जाता है कि आरोही ने अभि को इंप्रेस करने के लिए और बिरला हॉस्पिटल में अपनी पकड़ मजबूत करने के लिए आगे की फर्जी परीक्षा देने का तय किया है. ऐसे में एजेंट का फोन आरोही के फोन पर आता है जिसे अक्षरा रिसीव कर लेती है. ये सब सुनकर वह बहुत हैरान हो जाती है.

आने  वाले एपिसोड में जब अक्षरा अपने हाथों में मेहंदी लगाएगी तब गलती से उसकी हथेली पर दूल्हे की तस्वीर वाला मेहंदी का ठप्पा लग जाएगा. अभि अक्षरा की हथेली देख लेगा और फिर उसे एक बार फिर से इशारा करेगा कि उसकी शादी आरोही नहीं बल्कि अक्षरा से होनी चाहिए.