Breaking News

बारात में आई दो लड़कियों ने बीच सड़क पर किया ऐसा डांस, देख बेकाबू हो गए सभी लोग

आये दिन सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होती रहरी है डांस के हुनरबाजों के लिए सोशल मीडिया अपना चलवा दिखाने का एक आसान और सबसे तेज जरिया बन गया है। ऐसा ही एक डांस वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। जो की लोगो द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है वीडियो में इसमें दो लड़कियां बीच सड़क पर डांस कर रही और डांस देखकर लोगों की तालियों और सीटियों से पूरी जगह गूंज उठी जो की बिच सड़क पर ही चल रहा था.

बीच सड़क पर लडकियों के डांस का वीडियो वायरल

अभी तक इसका पता नहीं चला है की यह डांस वीडियो किस जगह का है खास बात की इस डांस पार्टी में इनमें लड़के और लड़कियां दोनों शामिल हैं। यह डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। वीडियो में लड़कियां डांस करते हुए नज़र आ रही हैं। आपको बता दें कि फेसबुक से लेकर यूट्यूब चैनल पर उन्हें लाखों लोग इस तरह के डांस को आजकल काफी पसंद और इसी वजह से काफी तेज़ी से वायरल भी होते है.

आज के समय में बॉलीवुड के गानों पर डांस कवर के रूप में सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट करना आम है लोग पोस्ट करते है और वायरल भी हो जाते है लेकिन, यह डांस वीडियो बाकी वीडियो से काफी अलग है। वैसे तो आपने कई सारे डांस वीडियो देखें होगें लेकिन ऐसा होगा।

 

 

सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है ये वीडियो
लडकियों के बीच सड़क पर डांस का वीडियो इतना वायरल हो रहा है कि लाखों की संख्या में लोग इसे शेयर कर रहे हैं। जबकि इस वीडियो को अब तक करोड़ों लोग देख चुके है। वहीं कुछ यूजर्स ने इन लड़कियों के डांस पर कमेंट भी किया है। कुछ लोग इसे अश्लील तो कुछ लोग इसे बेहतरीन डांस वीडियो बता रहे हैं। आप भी खुद देखे और कमेंट में बताये आपको डांस कैसे लगा.