Breaking News

बाइक में पेट्रोल खत्म हुआ तो लगा दी आग, युवक बोला- अब ये किस काम की नहीं

बिहार के बक्सर में युवक ने बीच रास्ते में ही बाइक जला दी. मामला डुमरांव इलाके का है. यहां रोड के बीचों बाइक को जब युवक ने जला दिया तो लोग भी हक्के-बक्के रह गए. बाइक जलती रही और लोग वीडियो बनाते रहे. तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी गई. पुलिस मौके पर पहुंची और युवक को थाने ले गई.

पूछताछ में युवक ने कहा, ”चलते-चलते बाइक में पेट्रोल खत्म हो गया था. इसलिए मैंने उसे जला दिया. वह किसी काम की नहीं रही थी.” युवक के इस जबाव से पुलिस भी दंग रह गई. हालांकि, उन्होंने पूछताछ के बाद युवक को घर भेज दिया.

पुलिस ने बताया कि युवक बक्सर जिले के खारौली गांव का रहने वाला है. वह डुमरांव बाजार किसी काम से जा रहा था. तभी स्कूल के पास उसकी बाइक में पेट्रोल खत्म हो गया. उसने बाइक को खड़ा किया और उसमें आग लगा दी. इस कारण वहां एक घंटे तक अफरा-तफरी का माहौल बना रहा और वाहनों की आवाजाही भी प्रभावित रही.

पूछताछ में युवक ने बताया कि पेट्रोल के दाम आसमान छू रहे हैं. बढ़ती महंगाई में पेट्रोल खरीदना उसे और ज्यादा महंगा पड़ रहा था. बाइक में बार-बार पेट्रोल भरवा कर वह परेशान हो गया था. फिर अब जब अचानक से रास्ते में बाइक रुक गई तो उसे गुस्सा आ गया और उसने बाइक को ही जला दिया. इससे उसके लिए पेट्रोल खरीदने का झंझट ही खत्म हो गया.