Breaking News

बड़े पर्दे पर सोनिया गांधी के रोल में दिखेंगी ये एक्ट्रेस, फर्स्ट लुक ने किया हैरान

साउथ फिल्म यात्रा साल 2019 में आई थी. ये एक पॉलिटिकल फिल्म थी जिसे रिलीज होने के बाद काफी लोकप्रियता मिली थी. फिल्म में आंध्रप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री वाई एस राजशेखर रेड्डी की कहानी दिखाई गई थी. अब इस फिल्म का दूसरा पार्ट आने जा रहा है. इसमें सोनिया गांधी के रोल को भी शामिल किया गया है. कई सारी फिल्में आपने देखी होंगी जिसमें देश की पहली महिला प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी को फीचर किया गया होगा. लेकिन इस फिल्म में उनकी बहू सोनिया गांधी के किरदार को दिखाया गया है. इस रोल को कौन प्ले कर रहा है इसकी डिटेल सामने आ गई हैं.

यात्रा 2 फिल्म को लेकर अपडेट आने शुरू हो गए हैं. कुछ समय पहले ही फिल्म से स्टार्स का फर्स्ट लुक सामने आया था. अब फिल्म से सोनिया गांधी का लुक भी रिवील कर दिया गया है. इस रोल को एक्ट्रेस सुजैन बर्नर्ट प्ले करेंगी. वे कई सारी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. उनके पति अखिल मिश्रा भी फिल्मों का हिस्सा रहे हैं और वे आमिर खान की फिल्म 3 ईडियट्स में भी नजर आए हैं. हाल ही में एक दुर्भाग्यपूर्ण हादसे में अखिल का निधन हो गया.

वहीं सोनिया गांधी के रोल में सुजैन के लुक की बात करें तो ये सोशल मीडिया पर शेयर किए जाने के बाद से ही वायरल हो रहा है. इसमें बर्नर्ट पहली झलक में हूबहू सोनिया गांधी की तरह ही दिखाई दे रही हैं. मेकर्स द्वारा भी सुजैन को इस रोल के लिए परफेक्ट माना जा रहा है. लोगों के इसपर रिएक्शन आ रहे हैं.

फिल्म का ये नया लुक शेयर किया गया है जिसके साथ कैप्शन में लिखा है- वे अचानक मिले, नियती ढह गई, इतिहास बदल गया. इसके अलावा पोस्टर के साथ लिखा हुआ है- ‘अगर तुम उसे हरा नहीं सकते तो बर्बाद कर दो.’ फिल्म के इस पोस्टर में सोनिया गांधी गंभीर मुद्रा में नजर आ रही हैं. बता दें कि मनोरंजन जगत में कई सारे पॉलिटिशियन्स पर फिल्में बनी हैं. बाल ठाकरे, जयललिता, मनमोहन सिंह और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बायोपिक बन चुकी हैं. अब सोनिया गांधी का कैरेक्टर भी फिल्मों में नजर आएगा.

रोल के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं
बता दें कि यात्रा फिल्म साउथ के बड़े पॉलिटिशियन एस राजशेखर रेड्डी के जीवन पर आधारित है. इसमें लीड रोल साउथ इंडस्ट्री के बड़े सुपरस्टार मामूट्टी प्ले कर रहे हैं. फिल्म के दूसरे पार्ट की कहानी क्या होगी अभी इस बारे में ज्यादा कुछ रिवील नहीं किया गया है. इस लिहाज से अभी ये बता पाना मुश्किल होगा कि सोनिया गांधी का रोल फिल्म में कितना बड़ा होगा.