Breaking News

बंगाल हिंसा पर BJP नेता के बिगड़े बोल, कहा- 4 की जगह 8 मारे जाने चाहिए थे

पश्चिम बंगाल में बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष के बाद बीजेपी नेता राहुल सिन्हा ने भी कूच बिहार की घटना को लेकर विवादित बयान दिया है. चौथे चरण में मतदान के दौरान सीआईएसएफ की गोलीबारी में 4 लोगों के मारे जाने की घटना को लेकर राहुल सिन्हा ने सोमवार को कहा कि केंद्रीय बलों को सितलकूची में 4 नहीं 8 लोगों को मारना चाहिए था.

भाजपा प्रत्याशी के बिगड़े बोल

हावड़ा विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी के प्रत्याशी राहुल सिन्हा ने कहा कि 4 नहीं 8 लोगों को सितलकुची में मार देना चाहिए था. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक राहुल सिन्हा ने एक चुनावी रैली के दौरान यह बात कही. उन्होंने कहा कि सितलकूची में केंद्रीय बलों को 4 की जगह 8 लोगों को मारना चाहिए था. एक बूथ पर 18 साल के एक लड़के को मार दिया गया क्योंकि वह बीजेपी का समर्थक था और उनकी नेता ममता बनर्जी हैं.

ममता पर भड़के भाजपा नेता राहुल सिन्हा

राहुल सिन्हा ने कहा कि चौथे चरण के मतदान के दौरान सितलकूची में केंद्रीय बलों ने सही तरीके से जवाब दिया. उन्होंने कथित तौर पर कहा कि सितलकूची में जो हुआ वह यदि फिर से होता है तो केंद्रीय बल दोबारा जवाब देंगे. उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी उनकी नेता हैं जो लोगों को मतदान से रोक रहे हैं. इसलिए ममता का समय खत्म हो चुका है. गुंडे लोगों को उनके लोकतांत्रिक अधिकारों से वंचित कर रहे हैं, जो सितलकूची में हुआ. केंद्रीय बलों ने सही जवाब दिया. यदि फिर ऐसा होता है वे फिर जवाब देंगे.