Breaking News

बंगाल चुनाव से पहले ममता दीदी को लगेगा ये बड़ा झटका, BJP के इस दिग्गज ने किया ऐसा दावा

बंगाल विधानसभा चुनाव से पूर्व तृणमूल कांग्रेस को बड़ा झटका लग सकता है। यह दावा किसी और ने नहीं बल्कि बीजेपी के नेता अर्जुन सिंह ने किया है। छठ के मौके पर उन्होंंने एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि टीएमसी से सौगत रॉय समेत पांच नेता इस्तीफा देकर कभी-भी बीजेपी में शामिल हो सकते हैं। उनके इस दावे के बाद टीएमसी में हड़कंप मचा है। बता दें कि सौगत रॉय टीेएमसी के बड़े नेता मानें जातें हैं। वे 4 बार सासंद रह चुके हैं व सांसद रहने से पूर्व वे पांच बार विधायक भी रह चुके हैं।

याद दिला दें कि अगले वर्ष बंगाल में विधानसभा चुनाव होने जा रहे हैं। इससे पहले अनवरत यह अटकलें लगाई  जा रही है कि टीएमसी को कभी-भी बड़ा  झटका लग सकता है। खैर, अब इस झटके की तस्वीर साफ हो चुकी है। अब देखना यह होगा कि बीजेपी का यह दावा कब तक धरातल पर उतरने में सफल रहता है। अगर यह दावा हकीकत में तब्दील हुआ तो फिर टीएमसी के लिए बहुत मुश्किल वक्त होगा और ममता दीदी को अपना सियासी किला महफूज रखने के लिए दोगुनी ताकत लगानी होगी।

गौरतलब है कि इससे पहले ओवैसी भी बंगाल में विधानसभा चुनाव लड़ने का ऐलान कर चुके हैं। यह ऐलान उन्होंने बिहार की पांच विधानसभा सीटों पर जीत की खुशी से उत्साहित होकर किया है। अगर बंगाल की पॉलिटिक्स में ओवैसी की एंट्री हुई तो ममता दीदी के लिए मुश्किलें खड़ी हो सकती है। बता दें कि जिन सीटों पर ममता दीदी की नजर टिकी हुई है.. ठीक उन्हीं सीटों पर ओवैसी की नजरें भी टिकी हुई है, चूंकि दोनों ही अल्पसंख्यकों के सहारे अपना सियासी किला स्थापित करना चाहते हैं।  उधर, ममता दीदी पिछले कुछ दिनों से हिंदुओं के प्रति सॉफ्ट नजर आ रही है। अब ओवैसी के एंट्री के बाद वे इन दोनों में कैसे तालमेल बैठा पाने में कामयाब रहती हैं। यह तो फिलहाल आने वाला वक्त ही तय करेगा।