Breaking News

बंगाल चुनाव : सीएम योगी ने भरी हुंकार, कहा-‘2 मई के बाद UP की तर्ज पर बंगाल में गुंडागर्दी पर लगेगी लगाम’

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanth) ने ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) पर जमकर हमला बोलते हुए कहा कि मोदी जी ने सीएए लाया, लेकिन बंगाल में दीदी ने इसका विरोध किया और दंगाईयों का समर्थन किया था. दो मई को बंगाल में बीजेपी की सरकार बनने पर एंटी रोमियो दल (Anti Romeo Squad) का गठन किया जाएगा और महिलाओं और लड़कियों की सुरक्षा सुदृढ़ की जाएगी. कॉलेजों और स्कूलों में मंडराने वालों पर कड़ी कार्रवाई होगी.

हुगली के चांपदानी में आयोजित जनसभा में योगी ने कहा कि मात्र अब 24 दिन बचे हैं. दो मई को चुनाव परिणाम आएंगे, तो टीएमसी के लोग कान खोल कर सुन ले. जनता को शांतिपूर्ण मतदान करने दें, नहीं तो, दो मई को बाद ढूंढ-ढूंढ कर निकाले जाएंगे और कानून के अनुसार कार्रवाई होगी. कानून का राज होगा और गुंडागर्दी समाप्त होगी.

दीदी की सहानभूति टीएमसी के गुंडों के प्रति

योगी ने कहा, “ममता दीदी, आपकी सहानुभूति किसानों के प्रति नहीं दिखती है. आपकी सहानुभूति टीएमसी के गुंडों के प्रति दिखती है. सीएए लागू करने के लिए जब कानून बनाया गया, तो उस समय आंदोलन हुए थे. हिंसक वारदातें हुई थी. टीएमसी के लोग हिंसा को भड़काने वाले तत्वों का समर्थन कर रहे थे. यूपी में हमने हिंसा में शामिल लोगों को पोस्टर लगाए और संपत्ति का नुकसान करने वालों से वसूली भी किया. बंगाल की सरकार तुष्टिकरण की भेंट चढ़ गयी है. ममता जी को दंगाइयों में वोट बैंक नजर आते हैं.”

 

बंगाल की जनता ठगी महसूस कर रही है

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि मां की बात करती हैं दीदी, गौ हत्या का समर्थन करती हैं. उत्तर प्रदेश में कोई गौ हत्या नहीं कर सकता है. दुर्गा पूजा को कोई प्रतिबंधित नहीं कर सकता है, जो करेगा, वह जेल के अंदर जाएगा, लेकिन मां की बात करने वाली अपने को बंगाल की बेटी कहने वाली ममता दीदी, दुर्गा पूजा और मां सरस्वती की पूजा को प्रतिबंधित करने का प्रयास करती हैं. माटी की बात करने वाली दीदी, पीएम किसान सम्मान निधि का लाभ किसानों को नहीं देने देती हैं. बंगाल की मिट्टी को भ्रष्टाचार का पर्याय बनाने का काम दीदी करती हैं. जितना पैसा मोदी बंगाल के विकास के लिए भेजते हैं. टीएमसी में बंदरवाट कर देती हैं. यहां के लोग अपने को ठगा हुआ महसूस कर रहे हैं.