Breaking News

फिल्मों के बारे में ‘अनावश्यक’ टिप्पणी करने से परहेज करें भाजपा कार्यकर्ता – पीएम नरेंद्र मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने कहा कि भाजपा कार्यकर्ता (BJP Workers) फिल्मों के बारे में (About Films)’अनावश्यक’ टिप्पणी करने से (From Making ‘Unnecessary’ Comments) परहेज करें (Should Refrain) । उन्होंने दो दिवसीय राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक के अंतिम दिन संबोधित करते हुए यह बात कही।

प्रधानमंत्री का बयान शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ के हालिया विरोध के बीच आया है, जिसमें राम कदम और नरोत्तम मिश्रा जैसे कई भाजपा नेताओं ने ‘बेशर्म रंग’ गाने में दीपिका पादुकोण की भगवा पोशाक को लेकर आलोचना की थी। यह गीत दीपिका द्वारा पहनी गई भगवा रंग की बिकनी के साथ-साथ कुछ ²श्यों के लिए खबरों में रहा है, जिसे कई राजनेताओं और ट्रोल्स ने अश्लील पाया।

रिपोर्ट के अनुसार, हिंदू भावनाओं को ठेस पहुंची है और लोगों ने निर्माताओं की आलोचना भी की। उन्हें अभिनेत्री के आकर्षक लुक का ओवरडोज लग रहा है। सोशल मीडिया पर फिल्म के बहिष्कार की मांग को लेकर विरोध प्रदर्शन जारी है। अपने संबोधन के दौरान, मोदी ने भाजपा सदस्यों से बोहरा, पसमांदा और सिख जैसे अल्पसंख्यकों सहित समाज के हर वर्ग तक पहुंचने और उनके लिए काम करने को कहा।