Breaking News

प्रधानमंत्री मोदी द्वारा आयोजित कार्यक्रम मन की बात के‌ 100 वें संस्करण को बूथ नंबर 241 व वार्ड 10 पर सुना गया

रिपोर्ट- गौरव सिंघल,विशेष संवाददाता,दैनिक संवाद, सहारनपुर मंडल,उप्र:।।
देवबंद (दैनिक संवाद न्यूज)।प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा आयोजित कार्यक्रम मन की बात के‌ 100 वे  संस्करण को आज बूथ नंबर 241, वार्ड 10 पर बबलू प्रधान के निवास पर सुना गया। कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बताया कि आज मन‌ की बात के 100 एपिसोड पर वह बहुत ही भावुक है। मन की बात कार्यक्रम को आमजन‌ ने आत्मसात किया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बताया कि पर्यटन के क्षेत्र में भी हम सब को बढ़-चढ़कर हिस्सा लेना चाहिए। उन्होंने बताया कि सेल्फी विद डोटर भी मन की बात से ही शुरू हुआ था। भारतीय खिलौनों के प्रति रुझान मन की बात कार्यक्रम के जरिए ही शुरू हुआ था।
सेल्फी विद डोटर ग्लोबल कैंपेन बना। आज महिलाएं देश का नेतृत्व कर रही है। इस कार्यक्रम के माध्यम से स्वच्छता अभियान से लोग जुड़े। कई छोटी-छोटी इंडस्ट्रियों के माध्यम से हजारों लोगों को रोजगार मिला है। तीर्थ स्थलों की सफाई पर विशेष ध्यान दिया। इस अवसर पर जिला उपाध्यक्ष व वार्ड 10 के प्रभारी संदीप शर्मा,  जिला संयोजक सोशल मीडिया गतिविधि विभाग विवेक तायल, चौधरी सतवीर सिंह कसाना, बबलू प्रधान , राजकुमार शर्मा, राकेश कुमार गर्ग, मास्टर राम कुमार भूपेंद्र वर्मा, सुरेंद्र शर्मा, लक्ष्मी चंद वर्मा, गुड्डू ठाकुर, सनी नामदेव, तनु टंडन, ललित कुमार, मास्टर कुलदीप आदि ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा आयोजित कार्यक्रम मन की बात के‌ 100 वें संस्करण को बूथ नंबर 241, वार्ड 10 पर सुना। कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बताया कि आज मन‌ की बात के 100 एपिसोड पर वह बहुत ही भावुक है ।
मन की बात कार्यक्रम को आमजन‌ ने आत्मसात किया। प्रधानमंत्री मोदी ने बताया कि पर्यटन के क्षेत्र में भी हम सबको बढ़-चढ़कर हिस्सा लेना चाहिए। उन्होंने बताया कि सेल्फी विद  डोटर भी मन की बात से ही शुरू हुआ था। भारतीय खिलौनों के प्रति रुझान मन की बात कार्यक्रम के जरिए ही शुरू हुआ था। सेल्फी विद डोटर ग्लोबल कैंपेन बना। आज महिलाएं देश का नेतृत्व कर रही है। इस कार्यक्रम के माध्यम से स्वच्छता अभियान से लोग जुड़े। कई छोटी-छोटी इंडस्ट्रियों के माध्यम से हजारों लोगों को रोजगार मिला है। तीर्थ स्थलों की सफाई पर विशेष ध्यान दिया। इस अवसर पर  जिला उपाध्यक्ष व वार्ड 10 के प्रभारी संदीप शर्मा,  जिला संयोजक सोशल मीडिया गतिविधि विभाग विवेक तायल,  चौधरी सतवीर सिंह कसाना, बबलू प्रधान, राजकुमार शर्मा, राकेश कुमार गर्ग, मास्टर राम कुमार, भूपेंद्र वर्मा, सुरेंद्र शर्मा, लक्ष्मी चंद वर्मा, गुड्डू ठाकुर, सनी नामदेव, तनु टंडन, ललित कुमार, मास्टर कुलदीप, स्नेहा टंडन, पवन गोस्वामी, ममता पाल, अंजलि, निक्की, सुशीला सैनी, नीलम सैनी, रेनू  आदि मौजूद रहे।