Breaking News

देवबंद : प्रधानमंत्री की मन की बात से बढ़ता है आत्मविश्वास : शुभलेश शर्मा

रिपोर्ट- गौरव सिंघल,विशेष संवाददाता,दैनिक संवाद, सहारनपुर मंडल,उप्र:।।
देवबंद (दैनिक संवाद न्यूज)। मन की बात कार्यक्रम के 100 वें संस्करण में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के उदगार सुनने के बाद श्रीमति शुभलेश शर्मा जिला शोध प्रमुख भाजपा ने कहा कि वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात कार्यक्रम के हर एपिसोड को बहुत ही ध्यान से सुनती है। प्रधानमंत्री मोदी को सुनने के बाद में मन में एक आशा और विश्वास का संचार होता है तथा समाज, देश, देशवासियो के लिये कुछ करने का जज्बा पैदा होता है।
विश्व में ऐसा कोई नेता नहीं है जो नरेंद्र मोदी की तरह जनता से सीधा संवाद करता है। खेलो के दौरान खिलाडियो से, परीक्षा काल के दौरान विधार्थियों से, दिव्यांग, बेटियो, नारी शक्ति, स्वच्छता, जल संरक्षण, पर्यावरण सहित हर विषय पर तथा भारत के दूरदराज अनजान गांवों, कस्बो में देश, समाज और मानवता के लिये कार्य करने वाले हर महिला⁄पुरूष से बात करके उनका हौंसला बढाता है। कोरोना काल में भी जब सब कुछ थम गया था तथा चारो तरफ डर और खौफ फैला हुआ था, उस समय भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मन की बात के जरिये भारत की जनता से वार्ता की, उससे जनता में कोरोना का डर और खौफ खत्म हुआ और कोरोना पर विजय प्राप्त की।
मन की बात कार्यक्रम के जरिये भारत की जनता आपस में जुडती है जो गर्व की बात है। इस दौरान श्रीमती रेणू दत्ता, श्रीमति संजीता, श्रीमति बोबी, श्रीमति कुसुम शर्मा, श्रीमती पूनम कौशिक, श्रीमति सुधा सैनी, श्रीमति मुनेशपाल, श्रीमति रीतु सिंह, श्रीमति शीला सैनी, श्रीमति कविता, श्रीमति नेमता, श्रीमती सोनिया आदि उपस्थित रही।