Breaking News

पुणे-सोलापुर हाईवे पर बस और ट्रक के बीच भीषण टक्कर, 4 की मौत, 20 घायल

महाराष्ट्र से एक भीषण सड़क (Maharashtra Road Accident) हादसे की खबर है. यहां पुणे सोलापुर नेशनल हाईवे (Pune Solapur National Highway Accident) पर एक बस और ट्रक (Bus Truck Collide in Maharashtra) के बीच जोरदार टक्कर हो गई है. तेज रफ्तार लग्जरी बस सड़क किनारे खड़े ट्रक से जाकर टकरा गई है. इस हादसे में अब तक 4 यात्रियों की मौत हो गई है. वहीं इस भीषण सड़क हादसे में 20 से ज्यादा लोग घायल हो गए हैं. घायलों को तत्काल सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हालांकि आशंका यह भी जताई जा रही है कि मरने वालों की संख्या बढ़ सकती है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार हादसा आज तड़के दौंड तालुका के वखारी गांव की सीमा में हुआ है. सोलापुर से पुणे के लिए एक लग्जरी बस निकली थी. वखारी गांव की सीमा में टायर फटने से एक ट्रक सड़क किनारे लगा हुआ था. तेज रफ्तार में बस अनियंत्रित होने के कारण ट्रक से जा टकराई. हादसा इतना भयानक था कि बस का एक हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया.

हादसे में 4 लोगों की मौत के बाद इनकी पहचान की गई. मृतकों की पहचान अमर कलशेट्टी, गणपत पाटिल, नितिन शिंदे और आरती बिराजदार के रूप में हुई है. कुछ घायलों को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. कई लोग घटना की खबर सुन घटनास्थल पर पहुंचे. लोगों ने घटनास्थल पर पहुंचकर घायल लोगों की मदद करने की कोशिश की.

घटना की खबर लगते ही यावत पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. और घायलों को केडगांव, चौफुला और पुणे के निजी अस्पतालों में भर्ती कराया गया है. जानकारी मिली है कि बस में 35 यात्री सवार थे. दुर्घटनाग्रस्त बस को मौके से हटा लिया गया है. मालूम हो कि इससे पहले 29 जनवरी को भी सोलापुर-पुणे हाईवे पर भीषण हादसा हुआ था. राजेंद्र पेट्रोल पंप के पास सोलापुर की ओर जा रही एक बोलेरो कार चालक के नियंत्रण खो देने के कारण लेन छोड़कर दूसरी तरफ आ गई थी. यह कार डिवाइडर पार कर पुणे की ओर जा रहे एक चारपहिया वाहन से टकरा गई थी.