Breaking News

पीड़िता के सुसाइड नोट में हुआ बड़ा खुलासा, वर्दी की धौंस दिखाकर महिला से किया रेप

महाराष्ट्र के उस्मानाबाद (Osmanabad) शहर में वर्दी के भौकाल में एक अपराध को अंजाम दिया गया है। शहर में एक शादीशुदा महिला ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। इस आत्महत्या का कारण एक पुलिस वाला बना है। पुलिसकर्मी पर आरोप लगाया गया है कि उसने महिला के साथ बंदूक की नोंक पर रेप (Policeman Rapes Woman At Gun Point) किया है।

महिला को डराकर किया बलात्कार

आपकों बता दें कि महिला ने रेप के बाद जहां आत्महत्या (Woman Commits Suicide After Rape) की है, पुलिस ने उस जगह से महिला का सुसाइड नोट(Suicide Note) बरामद किया है। घटना स्थन से प्राप्त सुसाइड नोट में महिला ने अपनी बात कही है। नोट में महिला ने लिखा कि बंदूक की नोंक पर पुलिस वाले ने उसके साथ रेप किया, जिसके कारण उसने आत्महत्या जैसा बड़ा कमद उठाया है औऱ फांसी में खुद को झुला दिया है। बताया जा रहा है कि आत्महत्या के पहले महिला ने इस सुसाइड नोट को लिखा है। सुसाइड के बाद आस-पास के इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है। बता दें कि महिला ने जिस पुलिसकर्मी पर रेप करने का आरोप लगाया है, उसका नाम हरिभाउ कोलेकर है। हरिभाउ महाराष्ट्र पुलिस में हेड कांस्टेबल के पद पर तैनात है।

पुलिसकर्मी के खिलाफ होगी कार्रवाई

पुलिसकर्मी ने महिला को ऐसे मोड़ पर ला दिया , जिसके कारण महिला को आत्हत्या जैसा बड़ा फैसला लिया। अब उस्मानाबाद पुलिस (Osmanabad Police) ने आरोपी हेड कांस्टेबल हरिभाउ कोलेकर को गिरफ्तार कर लिया है और उससे पूछताछ जारी है। दोषी करार होने पर उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। ये घटना उस्मानाबाद के हनुमान चौक इलाके की है। इस मामले में पुलिस अधिकारी ने कहा है कि उस्मानाबाद के हनुमान चौक इलाके पर महिला के आत्महत्या के बाद वहां से एक सुसाइड नोट बरामद किया गया है, जिस पर उनके साथ एक पुलिसकर्मी के रेप करने की बात का खुलासा हुआ है, नोट में पुलिस वाले का नाम भी लिखा हुआ है, अब इस बात की पुष्टि होते ही उसे खिलाफ कडे से कड़ा एक्शन लिया जाएगा।