Breaking News

पाकिस्तान के इन 5 क्रिकेटरों की पत्नियों के जलवे है बेहद शानदार, फोटोज देख मचल जाएगा आपका मन

अपनी खूबसूरत पत्नियों को लेकर जितना भारतीय खिलाड़ी चर्चा में रहते हैं, उतना ही पाकिस्तानी खिलाड़ी भी खबरें बटोरते हैं. पाकिस्तानी खिलाड़ियों की पत्नियां भी काफी खूबसूरत हैं. इन खिलाड़ियों की पत्नियां हमेशा सबका ध्यान अपने ऊपर खींचती हैं. आइए आपको दिखाते हैं कुछ पाकिस्तानी खिलाड़ियों की खूबसूरत पत्नियों के फोटोज.

शोएब मलिक और सानिया मिर्जा

शोएब मलिक और सानिया मिर्जा

भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने अप्रैल 2010 में पाकिस्तानी ऑलराउंडर शोएब मलिक से शादी की थी. इस कपल का अब इजहान नाम का एक दो साल का बच्चा भी है.

मोहम्मद हफीज और नाजिया

मोहम्मद हफीज और नाजिया

मोहम्मद हफीज और नाजिया ने 2007 में शादी की थी. नाजिया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और उनके पोस्ट से पता चलता है कि वह क्रिकेट की बहुत बड़ी फैन हैं.

मोहम्मद आमिर और नरजिस खातून

मोहम्मद आमिर और नरजिस खातून

नरजिस खातून एक ब्रिटिश-पाकिस्तानी लड़की है जो मोहम्मद आमिर के संपर्क में तब आई थी जब बाएं हाथ का तेज गेंदबाज लंदन में जेल की सजा काट रहे थे. आमिर और नरजिस ने 2016 में शादी की थी.

वसीम अकरम और शनीरा

वसीम अकरम और शनीरा

पाकिस्तान के महान तेज गेंदबाज वसीम अकरम  ने अपनी पहली पत्नी के निधन के बाद ऑस्ट्रेलियाई शनीरा अकरम से शादी की थी. शनीरा भी दिखने में बहुत खूबसूरत हैं.

हसन अली और शामिया आरजू

हसन अली और शामिया आरजू

शामिया आरजू ने 2019 में हसन अली से दुबई में शादी की. हरियाणा की रहने वाली शामिया अमीरात एयरलाइंस में फ्लाइट इंजीनियर हैं. शामिया का परिवार नई दिल्ली में बसा हुआ है. इन दोनों की मुलाकात दुबई में हुई थी.