Breaking News

पश्चिम बंगाल से यात्रा कर अयोध्या पहुंचा ये रामभक्त, साइकिल से किया 800 किमी का सफर

अयोध्या। राम नगरी अयोध्या में भगवान श्रीराम का विशाल मंदिर बनने जा रहा है. राम मंदिर के लिए रामभक्तों में गजब का उत्साह है. देश के कोने-कोने में बसे रामभक्त राम मंदिर बनने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. अयोध्या से 800 किमी दूर पश्चिम बंगाल से भगवान राम का भक्त यहां पहुंचा. पश्चिम बंगाल में हिंदुओं की सरकार बनाने की मंशा के लिए साइकिल से इतना लंबा सफर तय कर यहां पहुंचा था. रामभक्त ने रामलला का दर्शन पूजन किया और पश्चिम बंगाल से लाई मिट्टी को रामलला के दरबार में भेंट किया.

पश्चिम बंगाल से आए भक्त ने की ये प्रार्थना

पश्चिम बंगाल के रहने वाले सुबोध कुमार ने सबसे पहले मां सरयू में स्नान किया और जय श्रीराम का नारा लगाते हुये बजरंग बली के दरबार में हाजिरी लगाई. इसके बाद सुबोध सीधे रामलला का दर्शन करने रामजन्मभूमि पहुंचा. वहां उसने भगवान श्रीराम का आशीर्वाद लिया.

सुबोध ने 2021 में पश्चिम बंगाल में हिंदुओं की सरकार बनने के लिये प्रार्थना की. सुबोध ने कहा कि बंगाल में हिंदुओं की सरकार बनना बहुत जरूरी है. दूसरी ओर उसने अयोध्या में बन रहे भव्य राम मंदिर के निर्माण पर खुशी जताई. उसने कहा कि अयोध्या में लंबे संघर्ष के बाद जिस तरह से राम मंदिर का निर्माण हो रहा है उससे पूरे देश में खुशी की लहर है. सुबोध ने भगवान राम से विश्वभर में फैली कोरोना महामारी के खात्मे के लिए भी प्रार्थना की. सुबोध ने बताया कि कोरोना ने पूरे विश्व की अर्थव्यवस्था को चौपट कर दिया है, कई लोगों की जानें गईं, प्रभु श्री राम ही कोरोना को खत्म करेंगे।