Breaking News

पश्चिम बंगाल में गृह मंत्री अमित शाह ने बीजेपी की परिवर्तन यात्रा को दिखाई हरी झंडी

पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव होने में कुछ ही वक्त बचा है और राज्य का राजनीतिक पारा लगातार बढ़ता जा रहा है. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज पश्चिम बंगाल में हैं. अमित शाह ने दक्षिण 24 परगना में बीजेपी की परिवर्तन यात्रा को हरी झंडी दिखाई. अमित शाह ने नामखाना में चुनावी सभा को संबोधित किया और कहा कि बीजेपी की सरकार बनने पर सभी मछुआरों को 6000 रुपये सालाना दिए जाएंगे. शाह ने टीएमसी पर निशाना साधते हुए कहा कि टीएमसी के गुंडों ने बीजेपी के 130 कार्यकर्ताओं को मार गिराया है.

रैली में अमित शाह ने कहा कि टीएमसी सरकार ने बंगाल में घुसपैठियों को जगह दी, हमारी सरकार एक-एक घुसपैठिये को बाहर निकाल देगी. बंगाल में दुर्गा पूजा करने के लिए आज अदालत में परमिशन लेनी पड़ती है. बीजेपी के दबाव के बाद ममता बनर्जी भी सरस्वती पूजन कर रही है, मुझे इससे बहुत खुशी हुई. अमित शाह ने कहा कि जय श्री राम का नारा लगता है, तो दीदी बोलती है कि उनका अपमान करते हैं. अमित शाह ने टीएमसी को घेरते हुएरैली में जय श्री राम के नारे भी लगवाए. शाह ने कहा कि ये नारा हमारी यात्रा का प्रतीक है.

बंगाल के नामखाना में गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि हम बंगाल में तुष्टिकरण खत्म करेंगे ताकि लोग सरस्वती पूजा-राम नवमी को मना पाएं. बंगाल की हालत बदतर कर दी गई है, यहां बीजेपी की सरकार बनेगी तो केंद्र की मोदी सरकार के साथ डबल इंजन सरकार आगे बढ़ेगी. हमारी सरकार आने पर सरकारी कर्मचारी को सातवां वेतन आयोग देने का काम करेंगे. अमित शाह ने कहा कि बीजेपी की सरकार बनने पर मछुआरों को हर साल 6000 रुपये दिए जाएंगे, जैसे किसानों को सम्मान निधि मिलती है. शाह ने कहा कि बंगाल के उत्तरायण मेले को अंतरराष्ट्रीय दर्जा देंगे. अमित शाह ने कहा कि टीएमसी के गुंडों ने 130 बीजेपी कार्यकर्ताओं को मारा है, बीजेपी की सरकार आएगी तो पाताल से ढूंढकर उन्हें सजा देंगे.