Breaking News

पति निक से ज्यादा अमीर हैं प्रियंका चोपड़ा, जीती हैं शाही जिंदगी, जानें कितनी है देसी गर्ल की संपत्ति

बॉलीवुड (Bollywood) में देसी गर्ल के नाम से मशहूर प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) आज किसी पहचान की मोहताज नही हैं. उत्तर प्रदेश के बरेली शहर से निकली प्रियंका सिर्फ बॉलीवुड में नहीं बल्कि हॉलीवुड में भी काफी फेमस हैं. प्रियंका जितनी शानदार एक्टिंग करती हैं उतने ही बेहतरीन उनके काम हैं.

प्रियंका अपनी दरियादिली के लिए भी जानी जाती हैं. हाल ही में उन्होंने विदेश में अपना खुद का भारतीय रेस्टोरेंट खोला है. हालांकि, इस मुकाम तक पहुंचने के लिए प्रियंका ने काफी संघर्ष किया है. आज जिस जगह पर प्रियंका चोपड़ा खड़ी हैं वहां तक पहुंचना काफी मुश्किल होता है. एक दौर में काम के लिए तरसती प्रियंका चोपड़ा आज शाही जिंदगी जीती हैं.priyanka chopra lifeउनके पास किसी चीज की कमी नहीं है हालांकि, वह अपनी काबिलियत पर कभी घमंड नहीं करती और इसी कारण वह लोगों के दिलों पर राज करती हैं. तो आइए जानते हैं मशहूर प्रियंका चोपड़ा की लग्जरी लाइफस्टाइल (Priyanka Chopra Luxury Lifestyle) के बारे में.

देसी गर्ल का फिटनेस राज
प्रियंका चोपड़ा खुद को फिट रखने के लिए दिन में ढेर सारा पानी और जूस पीती हैं. इसके अलावा अपनी डाइट में जंक फूड नहीं बल्कि पौष्टिक चीजों को शामिल करती हैं. प्रियंका सुबह का नाश्ता दिन के खाने की तरह खाती हैं जबकि रात का खाना सोने से कुछ देर पहले दोपहर के खाने की तरह खाती हैं.priyanka chopraदेसी गर्ल को मॉर्निंग ब्रेकफॉस्ट में ऑमलेट, एवोकाडो और टोस्ट पसंद है. इसके अलावा उन्होंने पोहा, इडली और डोसा भी पसंद है. वहीं दोपहर में प्रियंका शुद्ध देसी इंडियन खाना पसंद करती हैं. शाम के नाश्ते में वह सूप और ड्राई फ्रूट्स खाती हैं जबकि रात को वह खाना कम खाना चाहती हैं. इसलिए वह रात को सूप पीती हैं. जिससे पेट खाली नहीं रहता.

प्रियंका की एक फिल्म का चार्ज
प्रियंका चोपड़ा फिल्मों के अलावा विज्ञापन, स्टेज परफॉर्मेंस, ब्रांड प्रमोशन के जरिए मोटी कमाई करती हैं. इसके अलावा देसी गर्ल एक फिल्म के लिए करीब 12 करोड़ रुपये चार्ज करती हैं.priyanka chopra net worthसाल 2015 में रिलीज हुई अमेरिकन टीवी ड्रामा सीरीज क्वांटिको में लीड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा थी. इसके हर एपिसोड के लिए देसी गर्ल को तीन करोड़ रुपये मिले थे. वहीं जब प्रियंका किसी इवेंट में डांस परफॉर्मेंस देती हैं तब वह 4-5 करोड़ रुपये चार्ज करती हैं.

प्रियंका चोपड़ा की प्रॉपर्टी
देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा एक सक्सेसफुल एक्ट्रेस है. एक्ट्रेस का मुंबई, गोवा और लॉस एंजिल्स में आलीशान घर है. इसके साथ ही मुंबई में उनके कई फ्लैट्स और शॉप्स हैं.about priyanka chopra lifeजबकि लॉस एंजिल्स वाले आलीशान घर में प्रियंका अपने पति निक जोनस के साथ रहती हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस घर की कीमत 144 करोड़ के करीब है. यहीं नहीं एक्ट्रेस के पास गोवा में एक भव्य हॉलिडे होम भी है.

कई महंगी व लग्जरी कारों की मालकिन
प्रियंका चोपड़ा को महंगी व लग्जरी कारों का काफी शौक है. उनके पास हार्ले डेविडसन स्ट्रीट 500 रेसिंग बाइक है, जो गुलाबी रंग की है. इसकी कीमत 4 लाख रुपये से ज्यादा बताई जाती है. वहीं रॉल्स रॉयल घोस्ट है जिसकी कीमत 5 करोड़ से ज्यादा है, जबकि 1.95 करोड़ कीमत की बीएमडब्ल्यू, 1.21 करोड़ वाली मर्सिडीज बेंज एस क्लास, 1.04 करोड़ वाली पोर्श केयेन, 76 लाख वाली कर्मा फिशर और 52 लाख की बीएमडब्ल्यू कार हैं. देखा जाए तो प्रियंका के पास काफी अच्छी कारों का कलेक्शन है और वह इन कारों में शान से घूमती हैं.

पति से ज्यादा अमीर
प्रियंका चोपड़ा ने अमेरिकन सिंगर निक जोनस के साथ शादी की है. इनके रिश्ते में उम्र का काफी बड़ा अंतर है. इसके बावजूद इनके बीच शानदार कैमिस्ट्री देखने को मिलती है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो प्रिंयका चोपड़ा की नेट वर्थ (Net Worth) 200 करोड़ रुपये से ज्यादा है जबकिpriyanka chopra luxury lifestyleउनके पति निक की नेटवर्थ करीबन 175 करोड़ रुपये है. यानि प्रियंका अपने पति से ज्यादा अमीर हैं. वैसे प्रियंका पति से ज्यादा अमीर ही नहीं बल्कि काफी पॉपुलर भी हैं.