Breaking News

पति की गिरफ्तारी के बाद पहली बार सामने आया Shilpa Shetty का रिएक्शन

इन दिनों बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) को अपनी पर्सनल लाइफ में बहुत ही सारी दिक्कतों से गुजरना पड़ रहा हैं. अब शिल्पा ने पति राज कुंद्रा (raj kundra) की गिरफ्तारी के बाद पहली बार चुप्पी तोड़ते हुए इस मुद्दे पर अपनी बात कही और इस पर रिएक्ट किया है. अपने प्रतिक्रिया दुनिया से सामने लाने के लिए शिल्पा शेट्टी ने सोशल मीडिया का सहारा लिया है. सोशल मीडिया पर वैसे भी शिल्पा काफी एक्टिव रहती है, लेकिन इस समय पति की गिरफ्तारी के बाद से वो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से भी दूर हैं.

क्या था शिल्पा शेट्टी का पोस्ट

बीती गुरुवार की रात शिल्पा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक किताब के एक पेज की फोटो शेयर की. इस पेज में जेम्स थर्बर के उद्धरण पर प्रकाश डाला गया है, इसमें लिखा है, “गुस्से में कभी पीछे मुड़कर न देखें, या डर से आगे न देखें, बल्कि जागरूकता से देखें.”

shilpa shetty raj kundra viral video

इसी के आगे लिखा है, “हम गुस्से में पीछे मुड़कर देखते हैं उन लोगों को, जिन्होंने हमें चोट पहुंचाई है, जो निराशाएं हमने फील की हैं, जो दुर्भाग्य हमने सहा है. हम इस संभावना के डर से तत्पर रहते हैं कि हम अपनी नौकरी खो सकते हैं, किसी बीमारी का अनुबंध कर सकते हैं, या किसी प्रियजन की मृत्यु का शिकार हो सकते हैं. हमें जिस स्थान पर रहने की जरूरत है, वह यहीं है, अभी- जो रहा है या क्या हो सकता है, उसे उत्सुकता से नहीं देख रहा है, बल्कि पूरी तरह से जागरूक है कि क्या है.”