Breaking News

पंखुड़ी पाठक पर की अभद्र टिप्पणी तो उनके पति ने दिया समाजवादी पार्टी से इस्तीफा

कांग्रेस नेता पंखुड़ी पाठक ने शुक्रवार को सोशल मीडिया पर अपने कार्यकर्ता की पोस्ट शेयर की थी. इसे लेकर बड़ा बवाल हो गया. मामला इतना बढ़ गया कि पंखुड़ी के पति और सपा नेता अनिल यादव ने अपनी पार्टी से इस्तीफा तक दे दिया. पंखुड़ी ने जो पोस्ट शेयर कि उसमें दो फोटो थे, पहला फोटो प्रियंका गांधी का जिसमें वो किसी पीड़ित परिवार से जमीन पर बैठकर बात कर रही थी. वहीं दूसरा फोटो सपा प्रमुख अखिलेश यादव का था जिसमें वो सोफे पर बैठकर पीड़ित परिवार से बात कर रहे थे.

पंखुड़ी ने पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन लिखा समाजवाद वर्सेज समाजवाद का लिफाफा. इसके बाद पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा. पंखुड़ी ने आरोप लगाया कि कुछ सपा नेताओं ने उन्हें ट्रोल किया. इसे लेकर पंखुड़ी ने हजरतगंज कोतवाली में एक ट्रोलर के खिलाफ मामला भी दर्ज कराया है. इससे आहत होकर सपा नेता और उनके पति अनिल यादव ने पार्टी से इस्तीफा भी दे दिया.

 

सपा छोड़ना काफी मुश्किल

अनिल यादव ने इस्तीफे को लेकर कहा कि मेरे लिए सपा छोड़ना मुश्किल था. ऐसा इसलिए क्योंकि मैं कॉलेज के समय से पार्टी से जुड़ा हूं. सपा प्रमुख अखिलेश यादव को भेजे गए इस्तीफे में उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया पर उनकी पत्नी के बारे में सपा नेताओं ने अश्लील टिप्पणी की. इसकी जानकारी उन्होंने पार्टी को दी, मगर इसपर कोई कार्रवाई नहीं हुई. इसके अलावा पार्टी ने मामले में अनिल को भी चुप रहने के लिए कहा. इससे आहत होकर उन्होंने इस्तीफा दे दिया है.

पंखुड़ी पाठक कांग्रेस की सोशल मीडिया इंचार्ज हैं. इससे पहले वो सपा की प्रवक्ता भी रह चुकीं हैं. पंखुड़ी के पति अनिल यादव सपा नेता है. शुक्रवार को पंखुड़ी द्वारा किए गए पोस्ट पर कई सपा नेताओं ने अश्लील टिपण्णी की थी. इससे आहत होकर अनिल यादव ने पार्टी में उन नेताओं के खिलाफ शिकायत की थी. पार्टी ने नेताओं के खिलाफ कोई कदम उठाने के बजाए अनिल को ही चुप रहने के लिए कहा. इसके बाद अनिल ने सपा प्रमुख अखिलेश यादव को अपना इस्तीफा भेज दिया.