Breaking News

न बुआ न बबुआ, जनता को चाहिए बाबा: राजनाथ सिंह

उत्तर प्रदेश के बुंदेलखंड क्षेत्र में जनविश्वास यात्रा का शुभारंभ करने रविवार को वीरांगना नगरी झांसी आये रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने प्रदेश में तेजी से हो रहे विकास कार्यों के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की जमकर तारीफ करते हुए कहा “ न बुआ न बबुआ, जनता को चाहिए बाबा”।

बुंदेलखंड की जनविश्वास यात्रा को हरी झंडी दिखाने से पहले विशाल जनसभा को सम्बोधित करते हुए रक्षामंत्री ने जहां एक ओर मुख्यमंत्री योगी के कुशल नेतृत्व का बखान किया तो दूसरी ओर समाजवादी पार्टी सहित सभी विपक्षी दलों पर जमकर निशाना साधा। क्रिकेट की भाषा में योगी को ऑलराउंडर खिलाड़ी बताया उन्होंने कहा “ योगी जी आलराउंडर खिलाड़ी है।

जबरदस्त बल्लेबाजी तो करते हीं हैं लेकिन जब गेंदबाजी करने उतरते हैं तो अच्छे अच्छे बल्लेबाजों के विकेट उड़ा देते हैं। इनकी इनस्विंग या आउटस्विंग का किसी के पास कोई जवाब नहीं था चाहे समाजवादी पार्टी (सपा) और बहुजन समाज पार्टी (बसपा)। दो अक्षर के योगी का नाम सुनकर गुण्डों की हवा निकल जाती है। यूपी में योगी जी के नेतृत्व में विकास 84 योगासन कर रहा है मात्र एक योगासन बचा है “ शीर्षासन”, उसे सपा के लिए छोड़ दिया गया है।

उन्होंने कहा हम विकास भी करेंगे और शीश भी नहीं झुकने देंगे। आज ही अशफाक उल्ला खां ,ठाकुर रोशन सिंह व पण्डित रामप्रसाद बिस्मिल का बलिदान दिवस व छत्रसाल की पुण्यतिथि है।” अपने भाषण के दौरान अल्पसंख्यकों का ध्यान भी भाजपा की ओर खींचते हुए कहा कि जब अशफाक को अंग्रेजों की हत्या के बदले फांसी दी जा रही थी तो उन्होंने अपनी अंतिम इच्छा में कहा था कि मां तक सूचना भेज दो कि मैं फांसी के साथ शादी करने जा रहा हूं। कार्यक्रम में उपमुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा, केन्द्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति,केंद्रीय राज्यमंत्री बीएल वर्मा आदि उपस्थित रहे।