Breaking News

नोएडा के जिला अस्पताल के पास बम मिलने की सूचना से लोगों में मचा हड़कंप

उत्तर प्रदेश के नोएडा में शुक्रवार सुबह बम की सूचना मिलने से हड़कंप मच गया। नोएडा के सेक्टर 63 स्थित जिला अस्पताल के पास बम मिलने की सूचना मिली, जिसके बाद अधिकारी और पुलिस मौके पर पहुंचे।अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर बम की जांच करनी शुरू की है, साथ ही उसे अब निष्क्रिय करने का प्रयास किया जा रहा है।

 

पुलिस के मुताबिक, जिला अस्पताल के पास सड़क पर ही बम मिला था जिसके बाद लोगों में हड़कंप मच गया और पुलिस को सूचना दी। बता दें कि गणतंत्र दिवस में अब सिर्फ कुछ ही दिन बचे हैं, ऐसे में दिल्ली समेत एनसीआर इलाके में काफी सतर्कता बरती जा रही है। यही कारण है कि ऐसी खबर मिलने के बाद तुरंत अधिकारी, पुलिस एक्शन में आए।

इससे पहले वीरवार को छिजारसी कट के पास मिले बम की सूचना मिली थी। जिसके बाद प्रशासन हरकत में आ गया और पुलिस (Police) ने पूरे इलाके को खाली करवाकर ब्लॉक कर दिया था। विस्फोटक को डिफ्यूज करने के लिए बम निरोधक दस्ते को बुलाया गया।

इस पूरे मामले में नोएडा के कमिश्नर आलोक सिंह ने कहा कि छिजारसी कट के पास मिला बम नकली था। कमिश्नर ने कहा कि उसमें किसी भी प्रकार का डेटोनेटर या विस्फोटक नहीं था। वह केवल दिखने में बम जैसा लग रहा था।