Breaking News

अपनी सौतेली मां करीना कपूर को लेकर सारा खान ने किया बड़ा खुलासा, कह दी ये बड़ी बात

करीना कपूर खान(Kareena Kapoor Khan) एक बार फिर से मां बनने वाली है। आने वाल फरवरी में करीना खुशखबरी देने वाली है। एक ओर जहां करीना दूसरी बार मां बनने वाली है, तो वहीं सैफ अली खान(Sara Ali Khan)चौथी बार पिता बनने वाले है। सैफ को उनकी पहली पत्नी अमृता सिंह (Amrita Singh) से दो बच्चे थे, जिनका नाम सारा खान और इब्राहिम खान है। सैफ करीना के फैंस को हमेंशा से ही उनके पर्सनल लाइफ के बारे में जानने की आतुरता रही है। सैफ की पहली पत्नी की बेटी सारा अली खान का आखिर उनकी दूसरी बीवी के साथ कैसा रिलेशन है? ये सवाल आम जनता के दिमाग में हमेशा से रहा है। आज हम आपकों सारा और करीना के बीच किस तरह के संबन्ध है इस बारें में बात करेंगे।

मां बुलाने से चौंक जाएंगी करीना

एक इंटरव्यू में सारा अली खान ने कहा कि अगर वह करीना कपूर को मां या फिर छोटी मां नहीं कहतीं। करण जौहर के शो में सारा अली खान ने इस बारे में बताते हुए कहा था, ‘यदि मैंने कभी करीना को छोटी मां कहा तो वह नर्वस हो जाएंगी। वह चौंक जाएंगी।’ सारा ने ये भी कहा कि उनके मन में भी ये सवाल था। तब उन्होंने करीना को छोटी मां या आंटी बुलाने का सोचा था, लेकिन तब उनके पिता सैफ ने ऐसा करने से साफ मना कर दिया था। सैफ ने सारा को साफ तौर पर कहा ‌था वो करीना कभी भी आंटी ना बुलाएं। करन ने इस पर मजाक करते हुए कहा कि शायद करीना तैमूर को भी मां नहीं बुलाने देंगी। असल में करीना कभी आंटी कहलाना पंसद नहीं करतीं। इसके बाद करण ने सारा से सवाल कहा कि फिर वो सारा को क्या कह कर बुलाती है? इसका जवाब देते हुए सारा अली खान ने कहा था कि मैं उन्हें करीना ही बोलती हूं। सारा ने कहा कि करीना मेरे लिए मेरे पापा की पत्नी हैं। मैं उनकी रिस्पेक्ट करती हूं और ये भी जानती हूं कि मेरे पिता उनके साथ खुश हैं। सारा3

हमारा वर्कस्पेस एक है। हमारी दुनिया एक है। इसलिए हमारे बीच बातें होती रहती हैं। सारा अली खान ने कहा कि मेरे पिता ने भी करीना को लेकर कभी हमसे यह नहीं कहा कि यह तुम्हारी दूसरी मां हैं। अहम बात यही है कि दूसरों का सम्मान किया जाए, जो लोग चाहते हैं। वर्क फ्रंट की बात करें तो सारा अली खान अपनी अपने करियर में आगे बढ़ रही हैं। ‘केदारनाथ, सिंबा, लव आजकल’ से उन्होंने सबके दिल में जगह बना ली है। बीते दिनों उनकी फिल्म ‘कूली नंबर 1 भी लोगों को खूब पसंद आई थी।  ‘अतरंगी रे’ में वो अक्षय कुमार और धानुष के साथ नजर आएंगी।

दोस्त बनकर रहना चाहती है करीना

सारा 2इसके अलावा करीना ने भी एक इंटरव्यू में बताया था कि मैंने सैफ से हमेशा यह कहा है कि मैं सारा और इब्राहिम की दोस्त रहना चाहती हूं। मैं कभी उनकी मां नहीं बन सकती। उनके पास पहले से ही एक शानदार मां है, जिसने उन्हें अच्छे से पाला है। मैं उनके लिए दोस्त की तरह हूं। दोनों को ही जब भी किसी चीज की जरूरत होती है तो मैं उनके साथ हूं। जिंदगी के किसी भी मोड़ पर मैं उनके साथ हूं।’ करीना का सैफ के दोनो बच्चों से अच्छा बॉन्ड है।

उनकी फैमिली हमेशा साथ नजर आती है।  बता दें कि अमृता से सैफ ने साल 2004 में तलाक लिया था। इसके बाद साल 2012 में सैफ ने करीना से शादी की थी। अमृता खुद तो इस शादी में नहीं आई थी, लेकिन उन्होंने अपने दोनों बच्चों को पापा की दूसरी शादी में शिरकत करने के लिए भेजा था। इब्राहिम उस समय छोटे थे,  जबकि सारा 17 साल की थीं। फोटो में उन्होंने पीले रंग का लहंगा पहना हुआ है, तो  वहीं 11 साल के इब्राहिम शेरवानी पहने दिखाई दिए थे। दोनों ही क्यूट-क्यूट दिख रहे थे।