Breaking News

नियॉन लुक में एक बार फिर मलाइका का दिखा बोल्ड अंदाज, सामने आईं लेटेस्ट तस्वीरें

बॉलीवुड इंडस्ट्री की खूबसूरत और फिटनेस एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) को लेकर हाल में खबर आई थी कि, वो कोरोना वायरस से संक्रमित पाई गई हैं. इस खबर के बाद से ही एक्ट्रेस के फैंस थोड़े चिंतित थे. लेकिन हाल ही में आई उनकी नई तस्वीरें फैंस के लिए किसी खुशखबरी से कम नहीं हैं. इन फोटोज में एक्ट्रेस हमेशा की तरह खूबसूरत और बेहद बोल्ड लग रही हैं. तस्वीरों में आप उन्हें देखकर इस बात का अंदाजा भी नहीं लगा सकते हैं कि एक्ट्रेस की तबीयत खराब थी.

 

खास बात तो ये है कि एक्ट्रेस की ये लेटेस्ट तस्वीरें हैं उन्हें मुंबई में ही स्पॉट किया गया है. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस काफी खूबसूरत अंदाज में नजर आ रही हैं. दरअसल इन तस्वीरों को पैप्स की ओर से कैमरे में कैद किया गया है.Malaika Aroraजिन्हें हम आप तक साझा कर रहे हैं.

एक्ट्रेस की हालिया तस्वीर में आप देख सकते हैं कि कैसे मलाइका अरोड़ा नियॉन लुक में दिखाई दे रही हैं.Malaika Arora latest picsखास बात तो ये है कि इसमें वो बिल्कुल फिट और बहुत ही ब्यूटीफुल लग रही हैं.

आपको बता दें कि कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद मलाइका घर में ही क्वारंटीन हो गई थीं.Malaika Arora latest picsइस दैरान वो लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव थीं, और फैंस के साथ जुड़ी हुई थीं. उन्होंने कई पोस्ट के जरिए कोरोना के चलते बीत रहे समय के बारे में भी जिक्र किया था.

इसके साथ ही एक्ट्रेस ने इस महामारी के वैक्सीन को लेकर सवाल भी पूछा था. हालांकि कुछ दिन पहले ही एक्ट्रेस ने इस बीमारी से जंग जीती है.Malaika Arora latest picsखुशी की बात तो ये है कि अब एक्ट्रेस घर से बाहर भी निकल रही हैं और अपने काम को पूरा कर रही हैं. लेकिन ऐसे हालात में वो अपने स्वास्थ्य का भी खास ध्यान रख रही हैं. तस्वीर में एक्ट्रेस मास्क लगाए हुए साफ नजर आ रही हैं.