Breaking News

ताबूत के अंदर 50 घंटे तक जमीन में जिंदा दफन रहा मशहूर यूट्यूबर…वायरल हो रही हैरान कर देने वाली तस्वीरें

आए दिन यूट्यूबर्स के ऐसे-ऐसे कारनामे वायरल हो जाते हैं जिसे सुनकर और देखकर लोग हैरान हो जाते हैं. ऐसा ही एक कारनामा सामने आया है जब अमेरिका के यूट्यूबर मिस्‍टर बीस्‍ट 50 घंटे तक जमीन के अंदर जिंदा दफन रहे. दरअसल, मिस्‍टर बीस्‍ट के नाम से मशहूर अमेरिका के यूट्यूबर जिम्‍मी डोनाल्‍डसन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है. इस वीडियो में दिखाया गया है कि कैसे वे 50 घंटों तक एक ताबूत में बंद रहे.

ताबूत के अंदर लगे कैमरों ने मिस्टर बीस्ट को अलग-अलग एंगल से रिकॉर्ड किया है. करीब दो दिनों तक जमीन के अंदर दफन रहने की पूरी घटना को यूट्यूब पर कुछ मिनट के वीडियो में दिखाया गया है. मिस्‍टर बीस्‍ट ताबूत के अंदर लेटे हुए हैं और डिवाइस की मदद से बाहर मौजूद अपने दोस्‍तों से बात कर रहे हैं.

वीडियो में दिख रहा है कि ताबूत के अंदर मिस्‍टर बीस्‍ट के पास एक कंबल, कुछ खाना और तकिया था, इसके अलावा कुछ और जरूरी सामान थे. यूट्यूब पर इस वीडियो को पोस्‍ट किए जाने के बाद से अब तक साढ़े 5 करोड़ बार से ज्‍यादा देखा जा चुका है.

मिस्‍टर बीस्‍ट ने बताया कि यह सबसे पागलपन भरा काम है जिसे उन्होंने किया है. इस हैरान करने देने वाले वीडियो पर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं. इस वीडियो को यूट्यूब के अलावा अन्य जगहों पर भी जमकर शेयर किया जा रहा है.