Breaking News

ड्रग्स केस: NCB ने अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड के भाई को किया गिरफ्तार, तो एक्टर्स ने उठाया ये सख्त कदम

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत को 4 महीने से ज्यादा का समय हो गया है। एक्टर की मौत ने बॉलीवुड में हंगामा मचा दिया। एक तरफ बॉलीवुड में नेपोटिज्म का मुद्दा जमकर गूंजा। तो साथ ही बॉलीवुड का ड्रग्स रैकेट भी दुनिया के सामने आ गया। जिस पर अब नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) तेजी से जांच कर रही है। इस केस में अब बॉलीवुड से जुड़ी कई हस्तियों से पूछताछ हो चुकी है लेकिन हाल एनसीबी ने इस मामले में एक्टर अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रैंड गैब्रिएला के भाई को गिरफ्तार कर लिया है। जिसके बाद अब गैब्रिएला ने सख्त कदम उठाया है।

दरअसल अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रैंड गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स के भाई अगिसिलाओस डेमेट्रिएड्स पर ड्रग्स रखने का आरोप है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, गिरफ्तारी के दौरान अगिसिलाओस के पास हशीश और एल्प्राजोलम जैसे खतरनाक ड्रग्स की टेबलेट्स बरामद हुई थी। जिसके बाद ही एनसीबी ने उन्हें तुरंत गिरफ्तार कर लिया। वहीं, भाई की गिरफ्तार के बाद अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रैंड गैब्रिएला ने एक बड़ा कदम उठाया है। गैब्रिएला ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट को प्राइवेट कर दिया है। भाई की गिरफ्तारी के बाद एक्ट्रेस ने तुरंत अपने इंस्टाग्राम अकाउंट को प्राइवेट कर दिया है।

Arjun gf

बता दें गैब्रिएला अफ्रीकन मूल की मॉडल है। इंस्टाग्राम पर उन्हें 422 हजार लोग फॉलो करते है। पिछले काफी समय से वह अर्जुन रामपाल को डेट कर रही है। इस दौरान वह अर्जुन रामपाल के साथ लिव इन में रहती है। अर्जुन और गैब्रिएला की एक बेटी भी है जिसका नाम एरिक है।