Breaking News

डोनाल्ड ट्रंप की बेटी Tiffany ने की सगाई, व्हाइट हाउस में हुआ परिवार का आखिरी जश्न

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड(Donald trump)ट्रंप की छोटी बेटी tiffany ने माइकल बुलोस से सगाई कर ली है। आपकों बता दें कि व्हाइट हाउस में अपने पिता के राष्ट्रपति के तौर पर आखिरी दिन को tiffany ने सगाई के लिए चुना। जार्ज टॉउन विश्वविद्यालय ग्रेजुएशन कम्प्लीट करने वाली tiffany डोनाल्ड ट्रंप और उनकी दूसरी पत्नी मार्ला मेपल्स की अकेली बेटी है। tiffany ने बुलोस नाइजीरियाई से सगाई की है। बुलोस नाइजीरियाई उद्योगपति के बेटे हैं। tiffany ने अपनी सगाई की जानकारी इंस्टाग्राम में एक पोस्ट शेयर कर के दी थी।

Tiffany ने पोस्ट में लिखा ये बात

tiffany

अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर व्हाइट हाउस में पार्टनर के साथ फोटो शेयर कर tiffany ने लिखा” व्हाइट हाउस में ऐतिहासिक अवसरों का जश्न मनाने और अपने परिवार के साथ यहां मेमोरी क्रिएट करना एक सम्मान रहा है, लेकिन मेरे फीआन्से माइकल से मेरी सगाई से ज्यादा खास नहीं, ब्लैस्ड फील कर रही हूं और नेक्स चैप्टर लिए उत्साहित हूं!”

इतना ही नहीं tiffany के फीआन्से बुलोस ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर उसी फोटो को शेयर करते हुए लिखा “मेरी जिंदगी के प्यार के साथ एंगेज्ड हुआ। अब जिंदगी के हमारे अगले चैप्टर की ओर देख रहा हूं। “उन्होंने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा “लव यू हनी”

तीन शादी से ट्रंप के है पांच बच्चे

donald family

आपको बता दें कि ट्रंप ने एक नहीं बल्कि तीन शादियां की थी। तीन शादी से ट्रंप को 5 बच्चे थे। ट्रंप ने पहली शादी साल 1976 में इवाना से की थी। इवाना से इनकी शादी 14 साल तक चली और इनके तीन बच्चे हुए, जिनका नाम डॉन जूनियर, (43), इवांका (39) और एरिक ( 37) है। साल 1992 में इनका रिश्ता इवाना से खत्म हो गया। इसके बाद ट्रंप ने साल 1993 में दूसरी शादी मार्ला मेपल्स से रचाई, जिनसे इन्हें एक बेटी tiffany(27) है। साल 1999 में इनका भी तलाक हो गया। ट्रंप की मौजूदा पत्नी मेलानिया ट्रंप है, जिनसे उनको एक बैरन(14) नाम का बेटा है।

आज से समाप्त हुआ ट्रंप का कार्यकाल

President-Trump-अमेरिका के राष्ट्रपति के रूप में डोनाल्ड ट्रंप के कार्यकाल का आज आखिरी दिन है, उनका कार्यकाल आज से खत्म हो रहा है। एक फेयरवेल वीडियो में ट्रंप ने अगले राष्ट्रपति जो बाइडेन (Joe Biden) को शुभकामनाएं दी हैं। ट्रंप ने कहा कि ‘इस हफ्ते हमें नई सरकार मिलेगी। हम प्रार्थना करते हैं अमेरिका को सुरक्षित और समृद्ध बनाए रखने में इसे सफलता मिले।’ ट्रंप ने वीडियो में कहा, ‘हम अपनी शुभकामनाएँ देते हैं और हम यह भी चाहते हैं कि उन्हें भाग्य का साथ मिले।’