Breaking News

डांसर सपना चौधरी पर भारी पड़ीं Komal Choudhary, किये ऐसे इशारे बहलबा गांव में मचा हंगामा, देखें वीडियो

यूट्यूब पर हरियाणवी डांस वीडियोज का इस वक्त काफी दबदबा बना हुआ है। इसी बीच डांसर कोमल चौधरी (Komal Choudhary) ने भी अपने अनोखे अंदाज से फैंस की सांसों और धड़कनों को बढ़ा दिया है। कोमल चौधरी (Komal Choudhary) अपने लटके-झटके के माध्यम से यूट्यूब पर तहलका मचा रही हैं। केवल इतना ही नहीं कोमल चौधरी (Komal Choudhary) का एक स्टेज वीडियो यूट्यूब पर जमकर बवाल मचा रहा है। जिसमें वो अपने लटके-झटके दिखाती नजर आ रही हैं।

इन दिनों यूट्यूब पर कोमल चौधरी (Komal Choudhary Dance Video) का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वो अपनी खूबसूरती के साथ-साथ अपने डांस का जलवा बिखेरती दिखाई दे रही हैं। वहीं मौके पर मौजूद फैंस की भीड़ नोटों की बारिश कर रही है। हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी का कोई भी जवाब नहीं है। मगर उनकी देखादेखी कई डांसर हरियाणा में काफी मशहूर हो रही है। उन्ही में से एक डांसर है कोमल चौधरी, जो अपने डांस से सपना चौधरी को मात देती है।

आपने हरियाणवी गाने ठेके आली गली (haryanvi song theke aali gali) पर कई डांसर्स का डांस तो जरूर देखा होगा, मगर इस गाने पर कोमल की कातिल अदाओं के आगे सभी घायल हो गए हैं। इस गाने पर कोमल चौधरी का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कोमल ने हरा सूट पहन रखा है और डांस के बीच में ही बाल खोलकर उन्होंने वहां मौजूद लोगों के दिलों में आग लगा रही हैं।

 

 

कोमल ने डांस करते करते बीच बीच में ऐसे इशारे भी किये की भीड़ शोर मचाने लगी। कोमल ने इस गाने में ऐसे जबरदस्त डांस मूव्‍स दिखाए हैं जिसके कारण हर कोई झूमने लगा। आप भी जरूर देखें कोमल का हरियाणवी गाना ठेके आली गली गाने पर डांस वीडियो।