Breaking News

ट्विंकल खन्ना ने सलमान खान के साथ काम से कर दिया था इनकार, इस वजह इंडस्ट्री में मच गया था बवाल

एक्टर सलमान खान बॉलीवुड इंडस्ट्री के भाई जान है लेकिन बॉलीवुड के भाई जान का नाम अब तक कई एक्ट्रेसेस से जुड़ चुका है। जिसमें ऐश्वर्या राय, कैटरीना कैफ, संगीता बिजलानी, जरीन खान, डेजी शाह समेत कई एक्ट्रेस है लेकिन इन सबके बीच बॉलीवुड इंडस्ट्री में अभिनेत्रियों का एक ग्रुप ऐसा भी हैsalman-khan-jpg_710x400xtजो सलमान खान के साथ काम करने के लिए मना कर चुकी है। इस लिस्ट में जूही चावला, ऐश्वर्या राय, सोनाल बिंद्रे जैसी हसिनाएं है लेकिन क्या आप जानता है कि एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना भी सलमान खान के साथ काम करने से मना कर चुकी है। इस खबर ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में हड़कंप मचा दिया था।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 1998 में फिल्म ‘जब प्यार किसी से होता है’ में सलमान खान और ट्विंकल खन्ना की जोड़ी ने धमाल मचा दिया था। इस फिल्म में दोनों की धमाकेदार कैमिस्ट्री देखने को मिली थी। फैंस ने इस फिल्म को जबरदस्त रिस्पॉन्स दिया था।Salman-Khan,Twinkle-Khanna-1482681452_835x547जिस वजह से माना जा रहा था कि सलमान और ट्विंकल की जोड़ी आने वाले दिनों में भी ऐसी ही शानदार फिल्में लेकर आएगी। लेकिन अचानक ही ट्विंकल ने सलमान खान के साथ काम करने के लिए मना कर दिया था। वहीं, आज तक इस बात का खुलासा नहीं हो पाया है कि ट्विंटल ने सलमान खान के साथ फिल्म करने के लिए क्यों मना किया था।

हालांकि, सलमान खान पर कई एक्ट्रेस ने बेईज्जती करने का आरोप लगाया है। जिसमें सबसे आगे ऐश्वर्या राय का नाम आता है। उन्होंने एक इंटरव्यू में दावा किया था कि सलमान ने मेरी बेज़्ज़ती की।asishमुझे मारा और किसी से बात तक नहीं करने देते थे। सलमान ने लगभग रात को 3 बजे ऐश्वर्या के घर के बाहर हंगामा किया था। जिसके बाद ऐश्वर्या ने पुलिस में रिपोर्ट भी लिखाई थी। जिसके बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया था।