Breaking News

जीते तो अयोध्या निगम से जुड़े 41 गांवों के हाऊस टैक्स होंगे माफ : शरद बाबा

भाजपा से बगावत कर अपनी धर्मपत्नी अनीता शरद पाठक को मेयर पद के लिए निर्दलीय मैदान में उतारने वाले मित्रमंच के राष्ट्रीय प्रमुख शरद पाठक बाबा ने बड़ी घोषणा की है। उन्होंने कहा कि जनता के आशीर्वाद से चुनाव जीते तो सीमा विस्तार के तहत निगम में शामिल 41 गांवों का हाऊस टैक्स माफ किया जाएगा।

गुरुवार को अपने जनसंपर्क के दौरान श्री पाठक ने कहा कि इन गांवों में जब तक शहर जैसी सुविधाएं नहीं पहुंचेगी तब तक हाऊस टैक्स नहीं लिया जायेगा। उन्होंने मतदाताओं से अपील करते हुए कहा कि अपना मत रूपी आशीर्वाद शंख का बटन दबा कर दें। इससे पहले उन्होंने प्रत्याशी अनीता शरद पाठक के साथ अयोध्या महानगर क्षेत्र के  पुरुषोत्तम नगर वार्ड संख्या दो में जनसंपर्क अभियान चलाया। वोटरों से ईवीएम पर शंख का बटन दबाकर बदलाव के लिए शंखनाद की अपील की। इस दौरान निर्दलीय प्रत्याशी अनीता पाठक के पक्ष में घोषणा पत्र का पत्रक भी वितरित किया। जिसमें जलभराव मुक्त अयोध्या, हाउस टैक्स माफ, संविदा कर्मियों का नियमितीकरण, आधुनिक बारातघर, गौशाला में सुधार समेत जनहित के 25 मुद्दे शामिल हैं। प्रत्याशी अनीता शरद पाठक ने बताया कि लोगों का भरपूर आशीर्वाद मिल रहा है। खासकर महिलाओं का जुड़ाव रोजाना बढ़ रहा है।

गुरुवार के जनसंपर्क अभियान में यश पाठक बाबा, शरद प्रताप सिंह, धर्मेंद्र गुप्ता, सुरेंद्र यादव, आकाश यादव,  ललित शर्मा, राधेश्याम यादव, दीपक यादव, चंदन यादव, अनिल देव पांडे, पवन द्विवेदी, श्याम जी भारती, शिवा शर्मा, तुषार, कल्लू पांडे, देशराज यादव, अजीत यादव मौजूद रहे।