Breaking News

जान पहचान के युवक ने युवती की गला रेतकर हत्या की, पुलिस हत्यारोपी की गिरफ्तारी में जुटी

रिपोर्ट- गौरव सिंघल, विशेष संवाददाता, दैनिक संवाद, सहारनपुर मंडल,उप्र:।।
 
सहारनपुर (दैनिक संवाद न्यूज)।

सहारनपुर जनपद के गंगोह थानांतर्गत सैनी रेस्टोरेंट के पीछे खाली पड़े प्लाट में एक युवती का शव मिलने से सनसनी फैल गई। सूचना मिलने पर एसपी देहात सागर जैन, एसएसपी डा. विपिन टाडा मौके पर पहुंचे।एसएसपी ने बताया कि शुरूआती जांच में पता चला है कि करीब 21 वर्षीय युवती मानवी को उसकी दूर की रिश्तेदारी का एक युवक सागर उसे लेकर गंगोह आया था और उसी ने धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी। एसपी देहात सागर जैन ने बताया कि पुलिस अधिकारियों ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। मौके पर फोरेंसिक टीम द्वारा सबूत एकत्रित किए गए।

आसपास के सीसीटीवी कैमरों की जांच की गई। मृतक युवती की शिनाख्त मानवी के रूप में हुई। पुलिस ने शव का पंचनामा भरका शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है।एसपी देहात सागर जैन ने आगे बताया कि हत्यारोपी युवक सागर की गिरफ्तारी को पुलिस निरीक्षक गंगोह एचएन सिंह की अगुवाई में एक पुलिस दल दबिश दे रहा है। उम्मीद है जल्द ही गिरफ्तारी हो जाएगी। उसके बाद ही हत्या के कारणों का पता चल पाएगा। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक मानवी सहारनपुर के थाना कुतुबशेर के गांव बितिया सन्दलपुर की रहने वाली थी। मृतक युवती हिंदू गुर्जर बिरादरी से हैं। उसके परिजनों ने कोतवाली गंगोह पहुंचकर घटना की जानकारी दी और हत्यारे के शीघ्र गिरफ्तारी की मांग की।

 

एसएसपी डा. विपिन टाडा ने कहा कि युवती की हत्या एक अत्यंत ही गंभीर मामला है। पुलिस ने इस हत्या को बड़ी गंभीरता से लिया है। उन्होंने हत्यारोपी की गिरफ्तारी को सख्त निर्देश दिए हैं।