Breaking News

‘जवान’ फिल्‍म में साउथ की फेमस एक्ट्रेस प्रियामणि का खुलासा, बोली- डायरेक्टर एटली ने उन्हें धोखा दिया

शाहरुख खान (Shahrukh Khan )की ‘जवान’ में कई जाने-माने स्टार्स सपोर्टिंग रोल (supporting role)में हैं। इनमें साउथ की फेमस एक्ट्रेस प्रियामणि (actress priyamani)भी शामिल हैं। अब उन्होंने खुलासा (exposure)किया है कि एटली ने उन्हें धोखा दिया है। उनके साथ एक चाल चली और वो उसमें फंस गई। इस वजह से उन्होंने फिल्म साइन कर ली।

शाहरुख खान, नयनतारा और विजय सेतुपति की फिल्म ‘जवान’ बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ रही है। 7 सितंबर 2023 को थिएटर्स में रिलीज हुई इस मूवी ने 8 दिनों में ही कुल 386.28 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है। इस बीच मुंबई में प्रेस कॉन्फ्रेंस भी हुई, जहां नयनतारा को छोड़कर सारी स्टारकास्ट नजर आई। मूवी में कई अन्य स्टार्स भी हैं, जिनकी एक्टिंग की तारीफ हो रही है। इनमें साउथ एक्ट्रेस प्रियामणि भी शामिल हैं। अब उन्होंने एक खुलासा किया है। उन्होंने कहा कि एटली ने उन्हें बताया था कि शाहरुख की ‘जवान’ में विजय भी नजर आएंगे। उन्होंने विजय के साथ सीन्स का आश्वसान दिया था, लेकिन उन्हें ‘धोखा’ दिया गया था।

Jawan में प्रियामणि ने शाहरुख खान की ऑल-गर्ल स्क्वाड की मेंबर लक्ष्मी की भूमिका निभाई। फिल्म की रिलीज से पहले स्टार कास्ट को लेकर कई तरह की अटकलें चल रही थीं। उनमें से ये अफवाह थी कि विजय फिल्म में एक कैमियो भूमिका निभाएंगे। दुर्भाग्य से फिल्म रिलीज होने के बाद यह अफवाह झूठी निकली।

 

Priyamani ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा कि एटली ने उन्हें फिल्म में विजय के कैमियो के बारे में बताया था। इससे एक्साइटेड होकर उन्होंने विजय के साथ कुछ सीन्स के लिए कहा और एटली सहमत हो गए। हालांकि, ‘जवान’ की शूटिंग के दौरान एक्ट्रेस तब निराश हो गईं, जब विजय सेट पर दिखाई नहीं दिए। उन्होंने मजाक में कहा कि एटली ने उनके साथ एक छोटी सी चाल चली और उन्हें धोखा दिया।

 

शाहरुख ने साथ में कराया डांस

प्रियामणि ने हाल ही में ये भी बताया कि कैसे शाहरुख खान ने उन्हें अपने पीछे के बजाय अपने साथ डांस कराया। कनेक्ट एफएम कनाडा के साथ इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने कहा, ‘उन्होंने शोबी मास्टर और एटली सर से कहा कि मैं चाहता हूं कि ये लड़की मेरे बगल में खड़ी हो। मुझे इसकी परवाह नहीं है कि कोरियोग्राफी क्या है। वो ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ से मेरी डांस टीचर हैं। अगर मैं गलत भी हो जाऊं तो मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता। मैं केवल उन्हें ही देखने जा रहा हूं और हम ऐसा ही करने जा रहे हैं।’

 

दीपिका और संजय का कैमियो

‘जवान’ में सपोर्टिंग रोल्स में सान्या मल्होत्रा, सुनील ग्रोवर, रिद्धि डोगरा, संजीता भट्टाचार्या, गिरिजा ओक, लहर खान सहित कई स्टार्स हैं। शाहरुख खान डबल रोल में नजर आए हैं। दीपिका पादुकोण और संजय दत्त का कैमियो है।