Breaking News

जब एक ही स्वेटर में नजर आई दो अभिनेत्रियां, 24 साल पहले इस बोल्ड फोटोशूट पर मचा था बवाल

हिंदी सिनेमा की एक ऐसी अभिनेत्री जिन्हें देखकर सबकी नजरें ठहर जाती हैं. जिन्हें देखकर लोग उनकी खूबसूरती में गुम हो जाते हैं. भले ही उनकी उम्र है 66 मगर बोल्ड डीवाज की लिस्ट में सबसे ऊपर नाम आता है. रेखा का इंडस्ट्री में आज भी एक अलग ही मुकाम है. हिंदी सिनेमा के शुरुआत के दिनों में बिकिनी पहनना और स्क्रीन पर बोल्ड सीन एक बड़ा काम माना जाता था. जिन अभिनेत्रियों ने बड़े पर्दे पर स्विमसूट पहना उनमें जीनत अमान, परवीन बॉबी, शर्मिला टैगोर शामिल हैं. इनकी हिम्मत और साहस की चर्चा आज भी इंडस्ट्री में की जाती है. ऐसी ही एक अभिनेत्री हैं रेखा जिन्होंने आनी वाली पीढ़ी के लिए एक उदाहरण सेट किया है.

रेखा का असली नाम
वैसे तो रेखा का असली नाम भानुरेखा गणेशन है और एक अभिनेत्री बनने की कहानी भी बहुत दिलचस्प है. यूं तो रेखा के माता-पिता दोनों ही कलाकार रहे हैं. लेकिन बचपन में जब रेखा ने आर्थिक तंगी का सामना किया तो ग्लैमर वर्ल्ड में खुद की पहचान बनाने के लिए खूब मेहनत की औrekha hot photoshootर अब वो एक सफल अभिनेत्री के नाम से जानी जाती हैं. हालांकि, इस मुकाम तक पहुंचने के लिए उन्हें काफी मेहनत करनी पड़ी. रेखा ने अपने जीवन और करियर में काफी मुश्किलों का सामना किया और उनका नाम कई विवादोंrekha hot old photoसे भी जुड़ा. ऐसा ही एक विवाद 24 साल पुराना है जिसने फिल्म इंडस्ट्री में तहलका मचा दिया था.

 

काजोल के साथ फोटोशूट
बात साल 1996 की है जब रेखा ने काजोल के साथ एक लोकप्रिय मैग्जीन के जनवरी कवर शूट के लिए बोल्ड फोटोशूट कराया. इस फोटोशूट के सामने आते ही बवाल मच गया. चारों तरफ चर्चे होने लगे और रेखा विवादों से घिर गई. विवाद का सबसे बड़ा कारण था उनका एक ही स्वेटर में फोटोशूट.rekha kajol photoshootजी हां, इस वजह से सिर्फ रेखा की नहीं बल्कि काजोल की भी खूब आलोचना हुई थीं. मगर दोनों में से किसी भी अभिनेत्री ने इस फोटोशूट के बारे में कोई प्रतिक्रिया नहीं दी थी. लेकिन बवाल खूब मचा था.