Breaking News

चौंकाना वाला घटनाक्रम: चोरी-छिपे बुजर्ग ले रहा था लड़कियों के PHOTOS, सोशल मीडिया पर शेयर किया मामला

अमेरिका (US) के फ्लोरिडा (Florida) में एक चौंकाना वाला घटनाक्रम सामने आया है. यहां एक बुजर्ग व्‍यक्ति छिपकर लड़कियों (Girls) की फोटो ले रहा था. इसी बीच एक महिला ने उसे पकड़ लिया. यह मामला फ्लोरिडा के समुद्र तट का है. महिला ने इस बुजुर्ग (Old Man) को अपनी बेटियों की छिपकर तस्‍वीरें लेते रंगे हाथों पकड़ लिया था.

सोशल मीडिया पर शेयर किया मामला

इस महिला ने बाद में सोशल मीडिया पर यह मामला शेयर किया. साथ ही एक वीडियो भी डाला. इसमें एक महिला 2 पुरुषों के पास जाते हुए दिखाई देती है. यह लोग आपस में बातचीत कर रहे हैं. महिला के मुताबिक, इनमें से एक आदमी ने चोरी से समुद्र तट पर घूम रही लड़कियों की तस्वीरें लीं. महिला उस आदमी से सारी तस्‍वीरें (Photos) हटाने के लिए कहती है. वह आदमी तुरंत तैयार हो जाता है और एक फोटो डिलीट कर देता है. इसी बीच महिला उस पुरुष का मोबाइल देखती है और कहती है यहां तो ऐसी कई फोटो हैं. इन सभी को डिलीट करें. इस पर आदमी आना-कानी करता है.

सारी लड़कियों को किया इकट्ठा

मोबाइल में ढेर सारी फोटो को देखकर महिला को उस आदमी पर गुस्सा आ जाता है. वह मोबाइल में अपनी और बेटियों की तस्‍वीरें खोजती है. इसके बाद महिला चिल्‍लाती है, ‘इन सभी फोटो को अभी डिलीट (Delete) करो.’ महिला बीच पर दूसरी लड़कियों को चेतावनी देते हुए कहती है, ‘यह आदमी सभी लड़कियों की तस्वीरें ले रहा है. यह गंदा काम है.’ तब वह आदमी कहता है, ‘मेरे पास आपकी फोटो नहीं है.’ महिला तब भी नहीं मानती है और आखिरकार सारी फोटो डिलीट कराकर ही मानती है.