Breaking News

चोरों ने बदला भेष, PPE किट पहनकर की 25 किलो सोने की चोरी, दहशत में लोग

देश के अलग-अलग कोने से चोरी के मामले सामने आते हैं. मगर जो मामला दिल्ली के कालाकाजी स्थित अंजली ज्वैलर्स से सामने आया है. उससे पुलिस के भी होश उड़ गए हैं, हालांकि, पुलिस ने चोरी के आरोपी मोहम्मद शेख नूर को हिरासत में ले लिया है और आरोपी के पास से पुलिस को 13 करोड़ की मोटी रकम के 25 किलो सोने के गहने मिले हैं. मगर चोर ने इस पूरी वारदात को अंजाम कैसे दिया? जब इस बात का पता पुलिस को चला तो वो हैरान रह गई और इस चोरी की घटना को देखने के बाद जरूरी है कि आप भी सतर्क हो जाएं.

कैसे दिया चोरी की घटना को अंजाम?
सबसे पहली बात तो ये है कि, शोरूम के बाहर 5 हथियारबंद गार्ड तैनात थे और इसके बावजूद चोर बड़ी आसानी से अंदर घुस गया और सोने के गहने चोरी कर ऑटो से चला गया. इस चोरी की घटना को साल की सबसे बड़ी चोरी की घटना मानी जा रही हैdelhi-anjali-jwellers-PPE-Kit-Delhiक्योंकि चोर ने फिल्मी अंदाज और हालातों का फायदा उठाकर इस घटना को अंजाम दिया है. दरअसल, पुलिस की मानें तो, आरोपी मोहम्मद शेख चोरी के इरादे से दूसरी इमारत की छत से शोरूम में दाखिल हुआ था लेकिन पीपीई किट में होने की वजह से किसी को कानों-कान भनक तक नहीं लगी.

24 घंटे में हुआ खुलासा
पुलिस की मानें तो चोरी करने वाला शख्स मूलरूप से हुबली का रहने वाला है और कालकाजी में इलेक्ट्रीशियन का काम करता है. बुधवार की सुबह करीब 11 बजे साउथ ईस्ट दिल्ली के कालकाजी इलाके पर स्थित अंजलि ज्वैलर्स से चोरी की घटना सामने आई थी. जिसके बाद पुलिस अलर्ट हो गई थी और महज 24 घंटे में इस पूरी वारदात का खुलासा कर दिया. जिसे भी इस चोरी की घटना के बारे में पता चला है हर कोई हैरान है और इलाके में दहशत का माहौल है. कारोबारी डरे हुए हैं और आसपास के लोगों का कहना है दुकान में सीसीटीवी कैमरे और गार्ड होने के बावजूद चोर ने शातिर तरीके से घटना को अंजाम दिया. फिलहाल लोगों को अलर्ट रहने की चेतावनी दी जा रही है क्योंकि कोरोना काल में कई ऐसी घटनाएं सामने आई हैं जहां लोग मास्क और पीपीई किट का इस्तेमाल गलत कामों के लिए कर रहे हैं.