Breaking News

चश्मा लगाकर मारी आंख…टी-शर्ट और स्कार्फ पहने दिखीं एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा

बॉलीवुड में धमाल करने के बाद प्रियंका चोपड़ा अब हॉलीवुड के बड़े प्रोजेक्ट्स का हिस्सा बन गई हैं. उनकी नई फिल्म The Matrix Resurrections की रिलीज का इंतजार फैंस को बेसब्री से है. ऐसे में फिल्म का नया टीवी स्पॉट सामने आया है. इस वीडियो में प्रियंका किसी को आंख मारती नजर आ रही हैं. The Matrix Resurrections का ट्रेलर कुछ समय पहले सामने आया था. इस ट्रेलर को काफी पसंद किया गया. ट्रेलर में प्रियंका चोपड़ा की झलक देखने को मिली थी. कुछ दिन पहले प्रियंका चोपड़ा ने फिल्म से अपने लुक को सबके सामने रखा था. इस लुक के चर्चे खूब हुए. अब फिल्म का एक टीवी स्पॉट वीडियो सामने आ गया है. यह वीडियो वायरल भी होने लगा है.

वीडियो में प्रियंका बड़ा-सा चश्मा लगाए, टी-शर्ट और स्कार्फ पहने नजर आ रही हैं. वह किसी से बात करती नजर आ रही हैं. प्रियंका हाथ से इशारा करते हुए उस शख्स को आंख मारती हैं. प्रियंका को यही आउटफिट पहने हुए ट्रेलर में भी देखा गया था. तब वह एक्टर Keanu Reeves के किरदार नियो के साथ थीं. इस टीवी स्पॉट वीडियो को देखने के बाद कई फैंस उत्साहित हो गए हैं. कई यूजर्स ने वीडियो पर कमेंट कर कहा है कि वह फिल्म के आने का इंतजार नहीं कर सकते. पहले प्रियंका चोपड़ा को ट्रेलर में ज्यादा समय के लिए ना देखकर उनके फैंस निराश हुए थे. बाद में पोस्टर्स रिलीज करने के समय भी प्रियंका का लुक गायब था.

बाद में प्रियंका चोपड़ा ने खुद ही अपने लुक को शेयर कर फैंस को खुश किया था. प्रियंका, फिल्म The Matrix Resurrections के पोस्टर में अपने अभी तक के सबसे अलग अवतार में नजर आ रही हैं. माना जा रहा है कि फिल्म का किरदार सति बड़ा होकर प्रियंका चोपड़ा बना है. The Matrix Resurrections के साथ सुपरस्टार Keanu Reeves और एक्ट्रेस Carrie-Anne Moss अपने नियो और ट्रिनिटी के रोल में वापसी कर रहे हैं. यह मेट्रिक्स फ्रैंचाइजी की चौथी फिल्म हैं. फिल्म का निर्देशन Lana Wachowski ने किया है. लाना ने ही इस फ्रैंचाइजी की पहली तीन फिल्मों को अपनी बहन Lilly Wachowski के साथ बनाया था. यूएस में फिल्म The Matrix Resurrections, 22 दिसंबर 2021 को रिलीज होगी.