Breaking News

चलती ट्रेन में प्यार, नाबालिग को लेकर युवक फरार; फिर लव स्टोरी का हुआ बुरा अंजाम

चलती ट्रेन में सफर के दौरान एक युवक और युवती में प्रेम हुआ. प्रेम इस कदर परवान चढ़ा कि युवक युवती को लेकर फरार हो गया. उत्तर प्रदेश के जनपद मुरादाबाद के सिविल लाइन थाना क्षेत्र के एक गांव की किशोरी करीब 7 माह पहले अपने पिता के साथ उत्तराखंड के जिला काशीपुर में एक शादी समारोह में गई थी. वहीं दूसरी ओर थाना असमोली का निवासी युवक सुमित उत्तराखंड के जिला हल्द्वानी में मजदूरी करने को निकला था.

बता दें कि युवक और किशोरी को ट्रेन में सफर के दौरान प्रेम हो गया था. उसी बीच इन्होंने एक दूसरे का मोबाइल नंबर भी ले लिया था. मोबाइल द्वारा 7 महीने से दोनों एक दूसरे से बात करते रहे. रविवार की रात लगभग अमर पाल सिंह के बेटे सुमित किशोरी के गांव महलकपुर निजामपुर पहुंच गया और किशोरी को लेकर फरार हो गया.

परिजनों को छोड़ युवक के साथ फरार हुई किशोरी
7 महीने का प्रेम इतना परवान चढ़ा कि किशोरी परिवार के लोगों को सोता छोड़ युवक के साथ फरार हो गई. सोमवार की सुबह परिवार के लोग जब सो कर उठे तो किशोरी घर में नहीं मिली. किशोरी के गायब होने की खबर से गांव में हलचल मच गई. किशोरी के पिता ने अगवानपुर चौकी में तहरीर देकर बताया कि उसकी बेटी के पास एक युवक का फोन आया था. उसके बाद से वह लापता है. चौकी पुलिस ने बिना समय गंवाए छापेमारी कर किशोरी व युवक को गिरफ्तार कर थाना सिविल लाईन भेज दिया है.

युवक को गिरफ्तार कर किया मुकदमा दर्ज
सिविल लाइन इंस्पेक्टर गजेंद्र सिंह ने बताया कि किशोरी काशीपुर अपने पिता के साथ शादी समारोह में गई थी. रास्ते में किशोरी की मुलाकात युवक से हुई थी. दोनों में प्रेम चल रहा था. किशोरी के पिता ने तहरीर दी थी. तहरीर के आधार पर युवक को गिरफ्तार कर मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है. विधिक कार्रवाई की जा रही है.