Breaking News

लोकसभा चुनाव जीतने का मोदी मंत्र, प्रधानमंत्री ने सांसदों को बताया पूरा प्लान, JP नड्डा को दिया यह सुझाव

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने आज पार्टी की संसदीय बोर्ड मीटिंग (BJP Parliamentary Meeting) के दौरान 2024 में जीत को लेकर मंत्र दिया. सांसदों की बैठक में प्रधानमंत्री ने 2024 के आम चुनावों में सत्ता विरोधी लहर से लड़ने के लिए भाजपा नेताओं को चुनावी मंत्र बताया. उन्होंने कहा कि अगर पार्टी के सांसद मतदाताओं तक पहुंचते हैं, तो कोई भी सत्ता विरोधी लहर नहीं होगी. पीएम मोदी ने कहा कि पार्टी के सांसदों को अपने निर्वाचन क्षेत्रों में जाना चाहिए और जनता से जुड़े रहना चाहिए.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 1 फरवरी को बजट (Union Budget 2023) की घोषणा के बाद पहली बार भाजपा संसदीय दल की बैठक को संबोधित कर रहे थे. पीएम मोदी ने कहा कि भले ही यह अगले लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election 2024) से पहले आखिरी पूर्ण बजट था लेकिन किसी में भी इसे चुनावी बजट कहने का साहस नहीं है. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आज यानी मंगलवार को कहा कि उनकी सरकार द्वारा पेश किए गए हर बजट में गरीबों के हित को प्राथमिकता दी गई. प्रधानमंत्री ने कहा कि बजट में समग्र विकास और समाज के हर वर्ग के हितों का प्रस्ताव है.

सांसद खेल कुंभ की तारीफ
प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि जनता को काम दिखाई देता है और कामों के प्रभाव के कारण एंटी इन्कबेंसी दिखाई नहीं देती. उन्होंने सांसदों से कहा कि जनता से सीधे जुड़िए और उन्हें सरकार के काम बताइए. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सांसद खेल कुंभ की तारीफ करते हुए कहा कि कुछ खेल कुंभ से वर्चुअल जुड़ा हूं. बहुत युवा खिलाड़ी इससे जुड़ रहे हैं. युवाओं का उत्साह देखने को मिल रहा है. पार्टी को भी इसका फायदा मिलेगा. पीएम मोदी ने बीजेपी अध्यक्ष नड्डा से आग्रह किया कि सभी सांसदों से खेल कुंभ की रिपोर्ट लें.

केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद जोशी ने प्रधानमंत्री मोदी के भाषण का हवाला देते हुए पत्रकारों से कहा कि यहां तक कि जो लोग वैचारिक रूप से भाजपा के विरोधी रहे हैं, उन्होंने भी बजट का स्वागत किया है. प्रधानमंत्री ने सांसदों, खास कर शहरों से आने वाले सांसदों से खेल कार्यक्रम आयोजित करने को कहा, क्योंकि ऐसा देखा गया है कि शहर के युवा खेलों में ज्यादा हिस्सा नहीं ले रहे हैं. उन्होंने कहा कि जी20 बैठकों के लिए भारत आने वाले विदेशी मेहमानों ने देश में उनकी आवभगत की सराहना की है.