Breaking News

चकाचौंध से भरी थी Shilpa and Raj की marriage, शादी को कवर करने के लिए पेड़ पर चढ़ गये थे पैपराजी

पॉर्नोग्राफी केस में फंसे राज कुंद्रा (Raj Kundra) ने दूसरी शादी बॉलीवुड की सुपरस्टार शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) से 22 नवबंर 2009 में की थी. उनकी शादी की चकाचौंध देख के सभी लोग हैरान हो गये थे. बॉलीवुड इंडस्ट्री से राज का कोई लेना नहीं था वो एक बिजनेसमैन थे. अपनी पहली पत्नी से धोखा मिलने के बाद उन्होंने उसको तलाक देकर शिल्पा से शादी करने का फैसला कर लिया था. आज भी उनकी ग्रैंड वेडिंग के चर्चे होते हैं.

कहां हुई थी पहली मुलाकात

शिल्पा शेट्टी और राज की मुलाकात लंदन में हुई थी. जब पहली बार राज ने शिल्पा को देखा था वो शिल्पा के तभी से दीवाने हो गये थे. उस पल से उन्होंने शिल्पा को प्रभावित करने की कोशिश करना शुरु कर दिया. शिल्पा को अपनी ओर आकर्षित करने के लिए उन्होंने शिल्पा को कई सारे उपहार भेजे.

इन उपहारों की कीमत करोड़ो में थी. धीरे धीरे दोनों के बीच की केमिस्ट्री अच्छी हो गयी और दोनों ने शादी का फैसला कर लिया. नवंबर में शादी से एक महीने पहले दोनों ने सगाई की तो वहीं साल 2009 22 नवंबर को दोनों ने शादी कर ली.

कहां हुई थी शादी

शिल्पा की इच्छा थी कि उनकी शादी लाइमलाइट से दूर हो, जहां पर मीडिया ना पहुंच पाए. इसीलिए राज ने शादी की सारी व्यवस्था बई से दूर खंडाला में दोस्त के फार्म हाउस में की थीं. लेकिन जैसे ही मीडिया को खबर मिली. ये खबर उस समय की सनसनी खेज खबर हो गयी और हर न्यूज चैनल में इसके कवरेज होने लगी.

ये आलम हो गया कि राज कुंद्रा और शिल्पा की शादी को कवर करने के लिए पैपराजी पेड़ों पर चढ़ गए थे जिससे की उनकी शादी की फोटो क्लिक की जा सकीं. हालांकि शादी के बाद राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी ने फार्म हाउस से बाहर निकलकर मीडिया अपीयरेंस भी दिया था. फोटो में दोनों बेहद खूबसूरत दिखाई दे रहे थे. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार शिल्पा ने इस शादी के लिए 50 लाख की साड़ी तो 3 करोड़ के गहनों को कैरी किया था.