Breaking News

एक दूसरे से अलग हुए एमी जैक्सन और जॉर्ज! एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम से हटाई सगाई की तस्वीरें

एक्ट्रेस एमी जैक्सन (Amy Jackson) को बॉलीवुड की फिल्मों में एक्शन करते देखा गया है। वो सोशल मीडिया(social media) पर भी काफी एक्टिव रहती है। वो अक्सर अपनी हॉट तस्वीरें शेयर करती रहती है। सोशल मीडिया पर भी उनके लाखों फैन है। एमी जैक्सन इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है। दरअसल, एमी का अपने बॉयफ्रेंड जॉर्ज पानायिटू (George Panayiotou) जिनसे उन्होंने सगाई(engagement) भी कर ली थी उनसे अलग हो गई है और उन्होंने जॉर्ज के साथ अपनी सगाई की सभी तस्वीरें सोशल मीडिया से डिलीट कर दी है।, जिसके बाद ये माना जा रहा है कि दोनों के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है।

बता दें कि एमी ने अपने इंस्टाग्राम(Instagram) अकाउंट से अपनी सगाई की फोटोज हटा दी है। उनके हालिया पोस्ट में भी एक्ट्रेस के साथ सिर्फ उनके बेटे ही नजर आ रहे हैं। ऐसे में ये माना जा रहा है कि दोनों के बीच ब्रेकअप हो गया है। हालांकि इस बारे में अभी तक कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है।

एमी जैक्सन जब प्रेग्नेंट थीं, तब उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड जॉर्ज संग अपने मजबूत रिश्ते के बारे में बात की थी। उन्होंने बताया था कि, प्रेग्नेंसी के दौरान उनका और जॉर्ज का रिश्ता काफी मजबूत हुआ है। एमी ने कहा था, ‘हम एक-दूसरे को बहुत अच्छे से जानते हैं। हम एक-दूसरे की अच्छाई, बुराई, बदसूरत और बहुत कुछ से वाकिफ हैं। हम पहले एक-दूसरे को प्रेरित करते थे, लेकिन इस तरह की नजदीकी अलग है।’

बता दें कि एमी जैक्सन ब्रिटिश बिजनेसमैन जॉर्ज को साल 2015 से डेट कर रही हैं। लंबे समय एक दूसरे को डेट करने के बाद जॉर्ज ने एमी को 2019 को रोमांटिक अंदाज में प्रपोज किया था। इसके तीन महीने बाद ही एमी ने अपनी प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की थी। इसी दौरान दोनों ने एक ऑफिशियल इंगेजमेंट पार्टी आयोजित की थी। उसके बाद सितंबर 2019 में एमी ने बिना शादी किए ही एक बेटे को जन्म दिया। कपल ने अपने बेटे का नाम एंड्रियास(andreas) रखा है। वहीं अब सगाई के 2 साल बाद दोनों के बीच प्रॉब्लम होने की बात सामने आ रही है।

बता दें कि एमी जैक्सन ने बॉलीवुड में फिल्म ‘एक दीवाना था’ से डेब्यू किया था। इसके बाद वो एक्टर अक्षय कुमार(Akshay kumar) की फिल्म ‘सिंह इज ब्लिंग’ और नजर आईं। आखिरी बार एक्ट्रेस को सुपरस्टार रजनीकांत(Rajnikant) और अक्षय कुमार की फिल्म ‘2.0’ में देखा गया था।