Breaking News

चंद्रयान 3: अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी, अनुपम खेर ने इसरो को ‘खगोलीय सफलता’ की शुभकामनाएं दीं

भारत अपने तीसरे चंद्रमा मिशन, चंद्रयान 3 के लिए तैयार है, अभिनेता अक्षय कुमार, अनुपम खेर और सुनील शेट्टी ने इसरो वैज्ञानिकों और देश के लिए उत्साहजनक और बधाई संदेश पोस्ट किए हैं। जहां सुनील ने इसरो की ‘खगोलीय’ सफलता की कामना की, वहीं अक्षय ने कहा कि यह ‘उठने का समय’ है। देश के चंद्रमा मिशन के हिस्से के रूप में फैट बॉय LVM3-M4 रॉकेट शुक्रवार को दोपहर 2:35 बजे चंद्रयान 3 को ले जाएगा।

चंद्रयान 3 पर सुनील और अक्षय
सुनील शेट्टी ने ट्विटर पर चंद्रयान 3 की एक तस्वीर साझा की और लिखा, “उत्साह का स्तर चंद्रमा तक पहुंच रहा है! मैं चंद्रयान 3 को उसके आगामी मिशन के लिए आभासी शुभकामनाएँ भेज रहा हूँ! भारत की तकनीकी शक्ति को नई ऊंचाइयों पर चढ़ते देखने के लिए अब और इंतजार नहीं कर सकते! यात्रा सुचारु हो, खोजें अद्भुत हों, और सफलता अद्भुत हो! गर्वित भारतीय…”

अनुपम खेर ने भी ट्विटर पर लिखा, “भारत चंद्रमा पर अपने तीसरे मिशन के लिए पूरी तरह तैयार है। चंद्रयान 3 के प्रक्षेपण के लिए इसरो के हमारे वैज्ञानिकों को शुभकामनाएं। झंडा ऊंचा रहे हमारा। जय हिन्द…”

अक्षय कुमार ने चंद्रयान 2 के समय अपने पुराने ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, “और उठने का समय आ गया है! चंद्रयान 3 के लिए @isro के हमारे सभी वैज्ञानिकों को शुभकामनाएं। करोड़ों दिल आपके लिए प्रार्थना कर रहे हैं।”

उनके 2019 के ट्वीट में लिखा था: “प्रयोग के बिना कोई विज्ञान नहीं है…कभी-कभी हम सफल होते हैं, कभी-कभी हम सीखते हैं। इसरो के प्रतिभाशाली दिमाग को सलाम, हमें गर्व है और विश्वास है कि चंद्रयान 2 जल्द ही चंद्रयान 3 के लिए रास्ता बनाएगा। हम फिर उठ खड़े होंगे।” चंद्रयान 2 चंद्रमा की सतह पर वांछित सॉफ्ट लैंडिंग हासिल करने में विफल रहा था।

अक्षय और सुनील की आने वाली फिल्में
अक्षय कुमार अब ओएमजी 2 में नजर आएंगे, जिसका टीजर इस हफ्ते की शुरुआत में जारी किया गया था। इसमें अक्षय को भगवान शिव से प्रेरित लुक, जटाओं और शर्टलेस अवतार में दिखाया गया है। फिल्म में पंकज त्रिपाठी और यामी गौतम भी हैं और यह 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

सुनील इस साल हंटर नाम की वेब सीरीज में नजर आए थे। वह अगली बार हेरा फेरी 3 में दिखाई देंगे, जिसमें वह श्याम के रूप में वापसी करेंगे।